शरद फाउंडेशन ने चौथे स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत बी के अस्पताल में बॉटल पाम पौधा लगाया

0

Faridabad/Atulya Loktantra: राष्ट्रीय अस्पताल स्वच्छता और सुंदरता अभियान योजना के अंतर्गत गैर सरकारी संस्था शरद फाउंडेशन ने जिला सिविल अस्पताल बी के फरीदाबाद में अपने चौथे स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। अभियान के पहले चरण में बी के हॉस्पिटल के आउटर एरिया में सफाई की गई, कचरा उठाया गया, उपस्थित आम लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया गया। राष्ट्रीय अस्पताल स्वच्छता और सुंदरता अभियान के दौरान सफाई के साथ साथ, अस्पताल के बाहरी सौंदर्य के लिए हॉस्पिटल की इमरजेंसी के बाहर वाले पार्क में “बॉटल पाम ” के वृक्ष भी लगाए गए।

शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने बताया कि हम बहुत जल्द आने वाले कुछ दिनों में अन्य और वृक्ष अस्पताल की बाहरी सुंदरता के लिए लगाएंगे । उन्होंने यह भी बताया कि यह योजना तभी सही मायने में सफल होगी जब अस्पताल प्रशासन भी अभियान को सफल बनाने में प्रशासनिक योगदान दे।

इस कार्यक्रम के दौरान शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा , आई एम ए के राष्ट्रीय कार्यकाणी के सदस्य एवं अतुल्य लोकतंत्र के संपादक पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति, सामाजिक कार्यकर्ता बाबा अनशनकारी रामकेवल, भारती चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र नांदल, सरिता, प्रिंस, रितेश, यश, रश्मि, नवीन ग्रोवर , मनोज कुमार, प्रवीण विशेष रूप से उपस्थित रहे। बी के हॉस्पिटल से डॉ धीमर के निर्देश पर सुपरवाइजर लोकेश, गजराज नागर, राकेश कुमार, महेंद्र ने पौधारोपण में सहायक की भूमिका निभाई।

 

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here