शरद फाउंडेशन ने अपने मिशन रोजगार के राष्ट्रीय विस्तार के अन्तर्गत सलीम अहमद को दिल्ली एवं अर्जुमन बानो को उत्तरप्रदेश का राज्य संयोजक दूत नियुक्त किया

3

Faridabad /ATULYA LOKTANTRA:शरद फाउंडेशन ने अपने” मिशन रोजगार” की राष्ट्रीय विस्तार को गति देते हुए जहां दिल्ली निवासी सलीम अहमद को दिल्ली प्रदेश का राज्य संयोजक दूत नियुक्त किया है वहीं अमरोहा में पली बढ़ी समाजसेवी अर्जुमन बानो को उत्तरप्रदेश का राज्य संयोजक दूत नियुक्त किया है। अपनी नियुक्ति पर दोनों ने शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रमुख सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सलीम अहमद और समाजसेवी अर्जुमन बानो अपने अपने राज्यों में शरद फाउंडेशन के कार्यक्रम को घर घर तक पहुंचाएंगे ताकि शरद फाउंडेशन की मुहिम ” मिशन रोजगार” के अन्तर्गत देश में बेरोजगारी की समस्या पर काबू पाया जा सके और देश खुशहाल हो।

इन पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देते समय फाउंडेशन के वरिष्ठ सदस्य राजेश कश्यप भी विशेष रूप से उपस्थित रहे, शरद फाउंडेशन की समस्त कार्यकारिणी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों सलीम अहमद और समाजसेवी अर्जुमन बानो को शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here