फरीदाबाद में सनसनीखेज वारदात:व्यापारी की अपहरण के बाद हत्या; वारदात में इस्तेमाल गाड़ी जली हालत में मिली, विरोध में बाजार बंद

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सोमवार सुबह एक व्यापारी का शव बरामद हुआ है। व्यापारी का दिनदहाड़े अपहरण हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात से दुकानदारों में रोष फैला है और उन्होंने विरोध जताते हुए सोमवार सुबह बाजार बंद रखे। थाना प्रभारी के अनुसार- शव छायंसा थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर में बरामद हुआ। मृतक की पहचान तिगांव निवासी 47 वर्षीय आदेश के रूप में हुई है। तिगांव के बाजार में उसकी हार्डवेयर की दुकान थी। उसको घर लौटते समय सेक्टर 2 में कुछ लोगों ने पहले सामने से कार से टक्कर मारी थी और फिर मारपीट करते हुए जबरन बिठाकर किडनैप कर ले गए थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि CCTV फुटेज भी कब्जे में ली गई है, जिसमें किडनैपिंग की वारदात कैद हुई। CCTV में दिखाई दे रहा है कि सेक्टर 2 में घर के पास वाले चौक पर व्यापारी की गाड़ी को सामने से एक इको कार ने टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद कार से कुछ लोग उतरे और आदेश को जबरन गाड़ी से उतारकर मारपीट करने लगे।

इसके बाद वे लोग आदेश को जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए। लोगों ने मामले की सूचना आदेश के भाई प्रवेश को दी, जो मौके पर पहुंचा। घटनास्थल पर उसे आदेश की ब्रेजा कार खड़ी मिली। उसने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस रात भर आदेश की छानबीन करती रही, लेकिन सुबह उसका शव मिला। वहीं जिस कार में आरोपी आदेश को ले गए थे, वो गांव बागपुर में जली हालत में मिली।

Leave a Comment