असम् चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होना वरिष्ठ नेताओं ने बताया निश्चित

1

Faridabad : असम की 126 सीटों के लिए तीन चरणो में मतदान होना है। चुनाव आयोग ने मतदान के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल की तारीख घोषित की गई थी। 2 मई को चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

असम राज्य के चुनाव प्रचार में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्टी पक्ष में पिछले 15 दिन से प्रचार कर रहे है। हरियाणा से विजय मंत्र के साथ रवाना की गई टीम पूरे जोर शोर से लोगों के बीच जाकर चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोक रही है। आज पार्टी प्रचार का 15वां दिन है और पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। चुनाव में वोटिंग करने के लिए लोग सुबह से लाइन लगाए खड़े है । जिसमें कोविड- 19 व् सामाजिक दुरी का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

आज् दमदमा अभयपुर गुवाहटी में लंच के दौरान हरियाणा के यसस्वी सांसद संजय भाटिया, मध्यप्रदेश में संगठन मंत्री सुभाष भगत व पूर्व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने साथ बैठकर भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए विचार साँझा किये ।

विपुल गोयल ने फोन पर बताया की असम में दोबारा से कमल खिलेगा और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। इससे पहले कल बरखेत्री विधानसभा में लोहार्कथा अल्पसंख्यक क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी नारायण डेका के साथ जनसंभा क़ो सम्बोधित किया था। असम में पहले से ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और लोगों में पार्टी के प्रति खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। पार्टी के प्रत्याशी नारायण डेका की दोबारा से विधानसभा में विजय निश्चित है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here