सीमा त्रिखा ने कोविड-19 से बचने के लिए बीके अस्पताल में वैक्सीनेशन करवाया

1

Faridabad : आज बडखल की लोकप्रिय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कोविड-19 से बचने के लिए बीके अस्पताल में वैक्सीनेशन करवाया।
इस अवसर पर उन्होंने पूरे हरियाणा प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम को युद्धस्तर पर चलाने के लिए हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल तथा स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की अगुवाई में हरियाणा राज्य इस कोरोना नामक महामारी से पूर्णतया मुक्त हो जाएगा।
इस अवसर पर उन्होंने सभी स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले डाक्टर्स तथा स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इन सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स की वजह से आज पूरा देश तथा प्रदेश अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि ‘हम स्वस्थ-हमारा परिवार मस्त’ की पहल को आगे बढ़ाते हुए हम, हमारा परिवार तथा पूरा समाज सुरक्षित बनेगा तथा एक स्वस्थ समाज की स्थापना होगी। उन्होंने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक लोग अपने आपको कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन लगवाएं जिससे व्यक्ति स्वयं, उसका परिवार, पूरा समाज तथा पूरा राष्ट्र इस जानलेवा बीमारी से पूर्णतया मुक्त हो जाएगा। वहीं विधायक ने बताया कि आज बडखल विधानसभा क्षेत्र में चल रहे सभी टीकाकरण केंद्रों में 1400 से अधिक लोगों ने वैक्सीनेशन करवाया।
इस अवसर पर एनएच मंडल अध्यक्ष अमित आहुजा, विशम्बर भाटिया, मनजीत सिंह तथा शशि भाटिया आदि गणमान्य जन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here