एसडीएम त्रिलोकचंद्र ने बल्लबगढ़ बाजार का किया औचक निरीक्षण

Faridabad/Atulya Loktantra : उपायुक्त यशपाल के आदेश अनुसार कोविड-19 के मद्देनजर आज बल्लमगढ़ के एसडीएम तिलोकचंद ने बल्लबगढ़ बाजार का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने बाजार में ऑड इवन से खुलने वाली दुकानों का निरीक्षण किया व इसके साथ-साथ बाजार में अतिक्रमण करने वालों के चालान काटने के आदेश भी दिए।

एसडीएम त्रिलोक चंद्र ने अंबेडकर चौक से मेन मार्केट घूमते हुए अग्रसेन चौक तक पूरे बाजार का निरीक्षण किया उन्होंने जो गाड़ियां बाजार में खड़ी थी उनके चालान काटने के आदेश दिए जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाए हुए थे उनके भी चालान काटे गए ।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस बहुत तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में हम सभी को मास्क लगाकर रहना चाहिए तथा बार-बार अपने हाथों को साबुन से धोना चाहिए व सैनिटाइजर का उपयोग भी करना चाहिए। उन्होंने सभी दुकानदारों से आह्वान किया कि वह इस महामारी के वक्त सरकार व प्रशासन का सहयोग करें व अपनी दुकानों पर काम करने वाले सभी व्यक्तियों को मास्क लगाएं व उचित दूरी भी बनाकर रखें ।

उन्होंने कहा कि दुकानों पर जो ग्राहक आते हैं उन्हें उचित दूरी बनाकर सामान दे। इसी के साथ उन्होंने आम जनता से भी आवाहन किया कि वह बाजारों में इकट्ठा होकर ना आए जिससे कि भीड़ ना बढ़े, उन्होंने कहा कि अगर बहुत ज्यादा जरूरी है तो ही बाजार में आए इसके साथ मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग जरूर करें। जिससे हम इस महामारी की कड़ी को तोड़ सकें। इस अवसर पर पुलिस व नगर निगम के कर्मचारी भी मौजूद थे।

Leave a Comment