GST की वार्षिक रिटर्न के विषय में सदस्यों को किया अवगत

0

Faridabad/Atulya Loktantra : जिला टैक्स बार एसोसिएशन की मासिक सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप सेठी ने की। सभा का संचालन महासचिव संजय डिन्डे ने किया। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में दिल्ली से आए विनीत भाटिया एवं सीए तरूण अरोरा ने जीएसटी की वार्षिक रिटर्न के विषय में सदस्यों को अवगत कराया।

अध्यक्ष संदीप सेठी ने एसोसिएशन की गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान की एवं सरकार के द्वारा 2016-17 के स्क्रूटनी केसों के तुगलकी फरमान जोकि 31-07-2019 तक के लिए जारी किया जबकि इन केसों की अंतिम तारीख वैट अधिनियम के अन्र्तगत 31-03-20 है। इस फरमान से व्यापारी वर्ग में भी काफी हडक़म्प है।

व्यापारी व अधिवक्ता इससे चिंतित है कि 31-07-2019 तक सभी वैट डी वन, सी-4 डी-2 फर्मों को एकत्रित करना काफी मुश्किल है। सीनियर एडवोकेट विजय शर्मा ने सभा में उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद किया। इस सभा में मुख्य रूप से डी.आर.चौधरी, सत्यवान नरवाल, एस.के. भारद्वाज, हुकम सिंह भाटी, एस.एन. त्यागी, महेश शर्मा, बी.एस. शेखावत, राजेश गुप्ता, कमल बजाज, राजकुमार चौधरी एवं एच.एस. भाटी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें