अच्छे विजन को लेकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं युवा प्रत्याशी रामकिशन गोला

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र : इस बार के लोकसभा चुनाव में आल इंडिया फ़ॉरवर्ड ब्लॉक ने भी अपना लोकसभा प्रत्याशी फरीदाबाद लोकसभा के लिए मैदान में उतारा है। पार्टी ने युवा नेता व समाजसेवी रामकिशन गोला को अपना टिकट दिया है। रामकिशन गोला कई वर्षों से राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं व समाजसेवा के क्षेत्र में गहरी पैठ भी रखते हैं।

उनके साथ जब लोकसभा चुनाव के मुद्दों को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए काफी समय पहले से ही तैयारी कर रहे थे। जहां तक कार्यों और उद्देश्यों की बात है तो सर्वप्रथम प्राथमिकता जनहित के मुद्दों पर रहेगी। जैसे उनकी योजना है कि वह फरीदाबाद में रहने वाले जरूरतमंद परिवारों में से हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार दिलवाएंगे, मेट्रो को होडल तक करवाने की योजना बनाएंगे। 58 वर्ष के बुजुर्गों, विधवाओं, दिव्यांगों को पेंशन दिलवाएंगे, फरीदाबाद व पलवल को अलग 2 लोकसभा की मांग संसद में रखेंगे, इस लोकसभा क्षेत्र में लगने वाले हर टोल प्लाजा को फ्री करवाएंगे।

महिला एवं जनसुरक्षा के लिए फरीदाबाद लोकसभा में सीसीटीवी कैमरे लगवाएंगे। शहीदों के परिवारों को मिल रही मौजूदा सरकारी सुविधाओं को बढवाएँगे। इस प्रकार बहुत सी अन्य योजनाओं का भी लोकसभा प्रत्याशी के पास व्योरा है, उक्त मांगों को जनता द्वारा लोकसभा में भेजने के बाद गंभीरता से पूरा कराएंगे। रामकिशन गोला आर्किटेक्ट हैं और प्रजापति समाज का प्रतिनिधित्व करते हैं। राजनीति में युवा सोच को लेकर चल रहे रामकिशन गोला संसद में जाते हैं तो फरीदाबाद लोकसभा की सूरत बदलेगी।

Leave a Comment