पेट्रोल और डीजल में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर राजेश खटाना किया विरोध प्रदर्शन

1

फरीदाबाद : पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर युवा कांग्रेस ने नीलम चौक पर कार को धक्का लगाकर सरकार के खिलाफ विरोध कर मुर्दाबाद के नारे लगाए। बढ़ती कीमतों पर तंज कस्ते हुए एडवोकेट व हरियाणा युवा कोंग्रेस प्रदेश सचिव राजेश खटाना ने कहाकि आज देश में मंदी और महामारी की मार झेल रहे हैं। लोगो के काम काज छूट गए है दुकाने बंद पड़ी है ऐसे में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत से लोगो पर दोहरी मार पड़ रही है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार इस महीने तीसरी बार बढ़ रही हैं। सरकार इन बढ़ी कीमतों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है और ट्रांसपोर्टर्स का पहिया पूरी तरह से जाम हो चुका है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम सस्ते होने के बाद भी देश में पेट्रोल ,डीजल ,गैस के दाम लगातार बढ़ाए जा रहे हैं जो जन विरोधी है।
राजेश खटाना ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने के कारण दूसरी चीजें भी महंगी हो रही हैं, लेकिन बीजेपी नेता हैं जो अपने कार्यालयों में बैठे हुए हैं. उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह से कीमतें बढ़ती रही तो लोगों को वाहन घरों में खड़े करने पड़ेंगे. उन्होंने कहा कि अंबानी के फायदा पहुंचाने के लिए सरकार तेल की कीमतें बढ़ा रही हैं।
राजेश खटाना ने कहाकि केंद्र की मोदी सरकार ने लोगों की जेब काटने के लिए पेट्रोल को हथियार बना लिया है। जब देखो तब चुपके से रेट बढ़ा दिए जाते हैं।मोदी सरकार ने लोगों से किए चुनावी वादों में से कोई भी पूरा नहीं किया है। मोदी सरकार के शासन में विकास तो दूर सड़कों पर चलना भी मुश्किल हो रहा है।
इस मौके पर चन्द्र गम्भीर ,अरविंद कौशिक,धर्मवीर खटाना,मोहन,अभिषेक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here