पंजाबी समाज मेहनतकश समाज है : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad/Atulya Loktantra : केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि पंंजाबी समाज मेहनतकश समाज है तथा इस समाज ने अपने कर्म एवं कार्यों के आधार पर अपना एक अलग स्थान बनाया है और प्रदेश और देश के विकास में पंजाबी समाज विशेष योगदान है। कृष्णपाल गुर्जर सैक्टर-16 स्थित पंजाबी भवन में फरीदाबाद पंजाबी सभा द्वारा फरीदाबाद के नवनिर्वाचित विधायकों के सम्मान में रखे गए सम्मान समारोह में शामिल होने के दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

इस मौके पर पंजाबी सभा के संरक्षक वासदेव सलूजा, प्रधान संजीव गोल्डी सलूजा सहित सभी पदाधिकारियों ने केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ-साथ हरियाणा के परिवहन मंत्री प.मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, प्रदेश के मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़, मेयर सुमन बाला, उपमेयर मनमोहन गर्ग का फूलों के बुक्के देकर स्वागत किया। मंच का संचालन अश्वनी सेठी ने किया।

गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में जो दूसरी बार भाजपा की सरकार बनी है उसमें फरीदाबाद लोकसभा की एक विशेष भूमिका रही है। क्योंकि नौ विधानसभा क्षेत्रों में से सात भाजपा के विधायक जीतकर आए है और आठवां भी सरकार को अपना समर्थन दे रहा है। उन्होंने कहा कि अब फरीदाबाद में भाजपा की जीत से विकास कार्य तेजी से होगें और फरीदाबाद एक बार फिर से एशिया के मानचित्र पर अपनी पहचान बनाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भाजपा ने जनता से जो वायदे किए थे उस पर सभी प्रतिनिधियों ने खरा उतरने का प्रयास किया। अब जो काम अधूरे रह गए है उनको अमली जामा पहनाने का काम किया जाएगा।

फरीदाबाद पंजाबी सभा के संरक्षक वासुदेव सलूजा, अध्यक्ष गोल्डी सलूजा ने इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री से पंजाबी भवन के आसपास बड़ी पार्किंग व शहर में दूसरा पंजाबी भवन बनाने के लिए जगह दिलवाने की मांग की। इस अवसर पर गुर्जर व उपस्थि मंत्री व विधायकों ने स्वयं फूलों की पुष्प वर्षा कर समाज के सभी लोगों का स्वागत किया

इस अवसर पर चेयरमैन धनेश अदलक्खा, पार्षद सुभाष आहूजा, पार्षद मनोज नासवा, एच.के. बत्रा, विनोद मलिक, आर.के चिलाना, सतीश परमानी, देवेन्द्र गिरधर, यश बब्बर, तिलक अरोड़ा, इन्द्रभान आहूजा, राजेश अरोड़ा, बसंत विरमानी, टीडी. जटवानी, ताराचंद मिगलानी, पप्पू नागपाल, टोनी पहलवान, डी.एन. कथूरिया, सतीश भाटिया सहित समाज के सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Comment