दुकानदारों की लूट खसोट से बेचारी जनता परेशान

0

Faridabad/Atulya Loktantra : पूरे देश पर कोरोना महामारी की विपत्ति टूट पड़ी है, जनता सरकार का साथ देने को तैयार है लेकिन फरीदाबाद के किराना स्टोर और कुछ मेडिकल स्टोर वालों ने इसे लूट का दौर समझ लिया है और गरीब एवं मजबूर जनता को जमकर लूट रहे हैं. पूरे शहर में किराना स्टोर वालों की लूट की शिकायत आ रही है.

किराना स्टोर वाले 250 – 300 रुपये का आटे का कट्टा 400-500 रूपए में दे रहे हैं, 30 रुपये की चीनी 50 रुपये में बेच रहे हैं इसी तरह हर चीज में लूट की जा रही है, पब्लिक लुटने के लिए मजबूर है क्योंकि सबको 21 दिन के लिए अपने घरों में राशन इकठ्ठा करके रखना है.

इसी तरह से कई मेडिकल स्टोर वालों की शिकायत आयी जहाँ पर दवाइयां MRP से भी अधिक कीमत पर मिल रही हैं, इस विपत्ति में मेडिकल स्टोर हों या किराना स्टोर हों, उन्हें जनता की मदद करनी चाहिए तो इन लोगों ने लूट मचा रखी है, ये लोग सोच रहे हैं कि इस 21 दिन में कितना लूट सकते हैं लूट लें.

प्रशासन ने अभी इन लुटेरों पर सख्ती नहीं दिखाई है लेकिन ऐसे लोगों पर लूट का मुकदमा दर्ज होना चाहिए और इन्हें समाज का दुश्मन समझना चाहिए क्योंकि जब ये मुसीबत में जनता को लूट रहे हैं तो इनमें और चोरों लुटेरों में फर्क ही क्या है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here