पुलिस को मिली कामयाबी:व्यापारी को घर के पास से अपहरण कर हत्या करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, लूट के इरादे से की गई थी वारदात

6

बल्लभगढ़ के सेक्टर दो में रहने वाले व्यापारी आदेश मित्तल का अपहरण कर चाकूओं से गोदकर हत्या करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों में एक सोनीपत जिले का रहने वाला है।

पुलिस का दावा है कि बदमाश व्यापारी की गाड़ी लूटना चाहते थे लेकिन एक आरोपी की पहचान उजागर होने के कारण पकड़े जाने के डर से व्यापारी की हत्या कर दी और शव को हीरापुर के जंगल में फेंक दिया। पुलिस अब इन्हें रिमांड पर लेकर घटना में प्रयोग किया गया हथियार और व्यापारी का मोबाइल बरामद करेगी।

बता दें कि मूलरूप से तिगांव निवासी अादेश मित्तल(47) परिवार के साथ सेक्टर दो में रहते थे। गांव में ही वह हार्डवेयर की दुकान करते थे। रविवार की रात करीब पौने नौ बजे वह दुकान बंद कर अपनी ब्रेजा कार से घर के लिए निकले। घर के पास में ही ईको गाड़ी सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और उन्हें अगवा कर ले गए। सोमवार की सुबह उनका शव छायंसा थानाक्षेत्र के हीरापुर गांव के जंगल में मिला था। सिटी बल्लभगढ़ थाना प्रभारी सुदीप कुमार के मुताबिक मृतक के शरीर पर चाकूआें से पांच वार किए गए हैं।

दो हत्यारों दिल्ली से और एक गोहाना से पकड़ा

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि व्यापारी की अपहरण के बाद हत्या करने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने दो बदमाशों केा दिल्ली के आनंद विहार और एक को हरियाणा के गोहाना से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान बल्लभगढ़ निवासी राहुल शर्मा, तिगांव निवासी राकेश पाराशर और सोनीपत के गोहाना निवासी विजय पाराशर के रूप् में हुई है। एसीपी का कहना है कि तीनों बदमाश व्यापारी की कार लूटने के लिए आए थे लेकिन राकेश नामक बदमाश की पहचान उजागर होने के कारण पकड़े जाने के डर से तीनों ने व्यापारी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। उन्हांेने बताया कि तीनों को गुरुवार को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनके इस्तेमाल किए गए हथियार और व्यापारी का मोबाइल बरामद किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here