पत्नी व तीन बच्चों को तलाश कर पुलिस ने परिजनों को सौंपा

0

Faridabad/Atulya Loktantra : छोटे-मोटे झगड़े को लेकर पति से नाराज होकर घर से 3 बच्चों को लेकर निकली 35 वर्षीय महिला को पुलिस ने बाटा पुल से ढूंढकर सकुशल बरामद किया है। दिनांक 4 जनवरी 2021 को सेक्टर 20 के निवासी धर्मपाल ने आकर पुलिस चौकी सेक्टर 11 में शिकायत दी कि उसकी अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी इसलिए वह नाराज होकर हमारे तीनों बेटों को अपने साथ लेकर कहीं चली गई है।

उसने बताया कि उसने हर जगह अपनी पत्नी को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसकी कोई खबर अभी तक नहीं लग पाई है। उसने बताया कि उसकी पत्नी हमारे तीन बच्चों जिनकी उम्र क्रमशः 3 साल, डेढ़ साल और डेढ़ महीना है को साथ लेकर गई है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सेक्टर 11 चौकी प्रभारी उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने उनकी तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया और उन्हें आसपास की स्लम बस्ती, अस्पताल, मंदिर व रेलवे स्टेशन पर उनकी तलाश करने के आदेश दिए। बहुत देर तक बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मंदिरों में तलाश करने के पश्चात महिला अपने 3 बच्चों सहित बाटा पुल के नीचे ठंड में ठिठुरते हुए मिली।

महिला व छोटे बच्चों को ठंड से बचाने के लिए पुलिस टीम ने उन्हें कंबल औढाया और खाना खिलाकर महिला व तीनों बच्चों को सकुशल उनके परिवार के हवाले कर दिया। चौकी प्रभारी ने धर्मपाल को भविष्य में अपने परिवार के साथ लड़ाई झगड़ा न करने और उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों का ध्यान रखने की हिदायत भी दी। अपनी पत्नी व बच्चों को वापस पाकर धर्मपाल की चिंता दूर हुई। धर्मपाल व कॉलोनी वासियों ने पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here