तरुण निकेतन स्कूल में पौधरोपण और तीज महोत्सव का आयोजन, उपायुक्त ने लगाएं पौधे

फरीदाबाद (अतुल्य लोकतंत्र ):पल्ला स्थित तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को पौधरोपण और तीज महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव और डिप्टी डायरेक्टर एससीईआरटी रितु चौधरी पहुंची। मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित का कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर जिला उपायुक्त ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि पांचवी छठी कक्षा के प्रत्येक बच्चे एक पौधा जरूर लगाएं और बारहवीं कक्षा तक उसकी देखभाल करें। सभी के सहयोग से फरीदाबाद और देश क्लीन व ग्रीन बनेगा। डिप्टी डायरेक्टर एससीईआरटी रितु चौधरी ने तीज के त्योहार पर प्रकाश डालते हुए बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि बच्चों को कठिन परिश्रम और मेहनत करनी चाहिए। मेहनत और कठिन परिश्रम के बल पर ही आप आगे बढ़ सकते हैं।

स्कूल की वाइस प्रिंसिपल राधा चौहान एडवोकेट ने स्कूल की अध्यापिकाओं और बच्चों के साथ झूला झूलकर तीज की बधाई दी। उन्होंने बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि सभी को अपने जीवन के खास लम्हों पर पौधा अवश्य लगाना चाहिए। जिला उपायुक्त और डिप्टी डायरेक्टर एससीईआरटी ने इस अवसर पर पौधे लगाएं। तरुण स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तंवर एडवोकेट , डॉयरेक्टर हिमांशु तंवर तथा स्कूल की प्रिंसिपल रंजना सोबती ने मुख्य अतिथियों को पौधे भेंट कर कार्यक्रम में पधारने पर आभार व्यक्त किया।

Leave a Comment