NH-3 के लोग सीवर का गंदा पानी पीने को मजबूर

0

Faridabad/Atulya Loktantra : लॉक डाउन की वजह से नगर निगम का कार्यालय भी बंद है, जनता को सिर्फ जरूरी कामों के लिए थोड़े समय के लिए घर से बाहर निकलने की परमीशन है इसलिए लोग दूध, राशन, सब्जी और दवाई लेने के लिए ही घरों से बाहर निकल रहे हैं.

NIT 3 में H ब्लॉक में कई मकानों में सप्लाई के पानी में सीवर का गन्दा पानी भी आ गया है, जिसकी वजह से लोगों को बहुत परेशान हो रही है और पत्र लिखकर MCF कमिश्नर से समस्या का समाधान करने की अपील की है.

शिकायत में लिखा गया है – मैं सुनील कुमार, पता – 3H-114 NIT फरीदाबाद का रहने वाला हूँ, हमारे पूरे मोहल्ले में पीने के लिए गन्दा पानी (सीवर मिक्स) आ रहा है, ना ही यह पानी नहाने लायक है और ना ही मुंह धोने लायक, कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार हाथ धोते रहने की सलाह देती है लेकिन गंदे पानी की वजह से हम हाथ भी नहीं धो पा रहे हैं, साथ ही कई बीमरियों के भी शिकार हो सकते हैं, कृपया जल्द से जल्द समस्या का समाधान करें। उपरोक्त पत्र में चार घरों के लोगों ने सिग्नेचर किये हैं – 3H/114, 113, 116, 118. उन सभी का मोबाइल नंबर भी दिया गया है, देखते हैं कि नगर निगम इनकी समस्या का समाधान कब करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here