Wednesday, February 1, 2023
HomeHaryanaFaridabadपन्ना प्रमुख घर-घर जाकर मांगे वोट : कृष्णपाल गुर्जर

पन्ना प्रमुख घर-घर जाकर मांगे वोट : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad/Atulya Loktantra : पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव सीकरी में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का भाजपा लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गूर्जर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर ने दीप प्रज्जविलत कर शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थित गांव की सरदारी ने गूर्जर का पगडी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर गूर्जर ने कहा कि पन्ना प्रमुखो की जीत तभी हो सकती है जब लोकतंत्र के इस महापर्व पर हरियाणा की दसो लोकसभा जीतने के लिए हमें बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करना होगा। उन्होंने विपक्षी पार्टियों ने केवल भ्रष्टाचार के माध्यम से लोगों के हको को छीनने का काम किया है परंतु भाजपा ने हर वर्ग, हर समुदाय को साथ लेकर चलने एवं उसे अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने का काम किया है। गूर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार की योजना का लाभ हर गरीब व जरूरतमंद तक पहुंचा है और प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व में देश प्रदेश ने बुलंदियों को छुआ है जो किसी से छिपा नही है।

उन्होंने पन्ना प्रमुखों से अपील की कि वह अपने अपने बूथ के प्रत्येक घर में जाकर वोट मांगे। साथ ही उन लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताये और उन्हें कितनी योजनाओं का लाभ मिल रहा है इसकी भी जानकारी ले। उन्होंने आव्हान किया कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी पन्ना प्रमुखो को अपना अपना बूथ जितवाना है। यदि हम बूथ जीत गये तो हम चुनाव भी जीत गये यह मेरा दावा है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व सोहनपाल सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी भारत को उसका गौरव लौटने पूरी तरह से कामयाब हुए है जिसके कारण विपक्षियों के मुंह पर ताला लग चुका है और देश व प्रदेश में भी विपक्ष नाम की चीज ही नहीं है। उन्होंने भी पन्ना प्रमुखों से कहा कि वह एकजुट और मजबूती से पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर पांच सालो में केद्र व प्रदेश सरकार द्वारा शुरू की गयी जनहितैषी योजनाओं के बारे में जागरूक करे ताकि 12 मई को लोग अधिक से अधिक मतदान करके भाजपा को विजयी दिलवा सके।

Deepak Sharma
Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments