# palwal : प्रशांत पैथ लैब द्वारा पलवल को एक और अत्याधुनिक स्वास्थ्य जांच मशीन समर्पित की गई

पलवल। अतुल्य लोकतंत्र /मुकेश बघेल: गुणवत्ता और प्रमाणिकता के लिए मशहूर के सी प्रशांत पैथ लैब द्वारा पलवल को एक और अत्याधुनिक स्वास्थ्य जांच मशीन समर्पित की गई इतना ही नहीं 50 प्रतिशत से भी कम दर पर पलवल के लोगों को फुल बॉडी का जाँच पैकेज भी दिया जा रहा है के सी प्रशांत पैथ लैब में अब एक आधुनिक मशीन आई है जिससे सभी प्रकार के टेस्ट पलवल में ही हो सकते हैं। आसपास के 60 किलोमीटर के अंदर में सबसे अत्याधुनिक लैब है जो सभी प्रकार के टेस्ट कर लोगों को लाभ दे रही है।

हाल ही में के सी प्रशांत पैथ लैब द्वारा एक नई मशीन क्षेत्र के लोगों की स्वास्थ्य जांच करने के लिए खरीदी गई है इस अत्याधुनिक मशीन में सभी तरह के रक्त की कमी के टेस्ट,विटामिन के टेस्ट किए जा सकेंगे और उनकी रिपोर्ट भी अंतरराष्ट्रीय स्तर की होगी। इस मशीन को लगाने के बाद के सी प्रशांत पैथ लैब इस इलाके की सबसे बड़ी लैब बन गई है। के सी प्रशांत पैथ लैब द्वारा सर्दी में स्वास्थ्य जांच के कई पैकेज लोगों के लिए समर्पित किये है। संपूर्ण बॉडी हेल्थ जांच पैकेज, कोरोना होने के बाद के जांच पैकेज, बांझपन जांच के पैकेज और खून की कमी के जांच पैकेज जैसे कई स्वास्थ्य जांच पैकेज 50 प्रतिशत दर से भी कम दर पर उपलब्ध करवाए जा है ।

इस सम्बन्ध में डॉ प्रशांत गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया की मुझे बहुत ही प्रसन्नता होती है जब मैं अपने जन्म और कर्म भूमि पलवल के लोगों की सेवा कर पाता हूं । उन्होंने कहा कि इस अत्याधुनिक मशीन के द्वारा लोगों को इतना होगा की लोगों को फरीदाबाद, दिल्ली के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे बल्कि इस मशीन में कुछ इस तरह के टेस्ट भी हो सकते हैं जो फरीदाबाद में भी रोजाना नहीं किये जाते है ।

उन्होंने पलवल के लोगों का आभार जताया कि पलवल के लोगों ने इस लैब पर अपना विश्वास बनाए रखा है जिसके चलते एक अत्याधुनिक एनएबीएल मान्यता प्राप्त लैब वह पलवल को दे पाए। उन्होंने बताया की 50 प्रतिशत से भी कम दर पर हम पलवल के लोगों को फुल बॉडी का जाँच पैकेज दे रहे है ये सिर्फ इसलिए है की लोगो की जेब पर खर्च भारी नहीं पड़े।
Pl login for news, current affairs www. atulyaloktantranews.com

Leave a Comment