महाकाली मंदिर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन

68

Faridabad/Atulya Loktantra : एनएच-5ए ब्लॉक स्थित महाकाली मंदिर में सुन्दरकांड का पाठ आयोजित किया गया व मोदी सरकार के जीतने की खुशी में यहां प्रसाद भण्डारे के साथ लडडू भी बांटे गए। इस मौके पर प्रधान रीटा गौसाई, रीटा अरोड़ा, महाकाली मंदिर के प्रधान सुशील बाली, कविता बाली, बब्बर परिवार मुख्य रूप से उपस्थित था।

इस अवसर पर रीटा गौसांई ने कहा कि पिछले 16 वर्षो से हनुमान मंडल की महिला मंडली द्वारा इस मंदिर में सुन्दरकांड का पाठ किया जा रहा है जिसमें आसपास के इलाके की महिलाएं भारी संख्या भाग लेकर पूजा अर्चना करती है और भगवान से सुख,शांति और समृद्वि की कामना करती है। रीटा गौसांई ने कहा कि देश की मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल से जनता प्रसन्न थी तभी इस लोकसभा चुनाव में जनता ने उन्हें भारी जीत दिलाई है।

उन्होनें कहा कि मोदी सरकार में ना केवल देश सुरक्षित है ब्लकि प्रत्येक देशवासी का हित भी पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार में महिलाओं को पूरा मान सम्मान मिला है और महिलाओं के अधिकारों का पूरा ख्याल रखा गया है। इस मौके पर साक्षी मखीजा, शिक्षा बब्बर, सीमा नलवा, रीटा अरोड़ा, सुनीता बब्बर, प्रेम विरमानी, गरिमा बाली, भावना, मंजू चावला, मधु गुप्ता, रीटा गौसांई, प्रेम धवन, लक्ष्मी, संतोष, लीना व कमलेश उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here