एकादशी के दिन हरियाणा राज्य परिवहन विभाग की बस राजस्थान के सीकर जिले के खाटू श्याम मंदिर के लिए भेजी जाएंगी : कैबिनेट मंत्री

बल्लबगढ़,11 अप्रैल।
 हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अब बल्लभगढ से खाटूश्यामजी धाम के लिए आमजन की यातायात सुविधा के लिए सीधी बस हरियाणा राज्य परिवहन विभाग की जाएगी।
  यह जानकारी कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गत रात्रि स्थानीय
चावला कॉलोनी में श्री खाटू श्याम बाबा के जागरण धार्मिक समारोह  में शिरकत करने के दौरान दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बाबा खाटूश्याम के दर्शन करने से जीवन धन्य होता है। यह खाटू श्याम बाबा का कीर्तन भी देश और प्रदेश से कोरोना जैसी महामारी को दूर करने के उद्देश्य से किया गया है।
  इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक एकादशी के दिन हरियाणा राज्य परिवहन विभाग की  बस राजस्थान के सीकर जिले के श्री खाटू श्याम मंदिर के लिए भेजी जाएंगी।
जिससे बल्लभगढ़ के लोगों को श्री खाटू श्याम बाबा के दर्शन करके अपने घर लौटने में सुविधा होगी।
हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने चावला कॉलोनी में आयोजित श्री खाटू श्याम बाबा के जागरण में पूजा अर्चना करके देश में लोगों के लिए सुख शांति और समृद्धि की कामना की ।उन्होंने इस अवसर पर लोगों को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव का संदेश देते हुए कहा कि सभी लोग करोना के बचाव के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं । उन्होंने कहा कि अभी यह बीमारी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है।  इसलिए सभी को इससे बचने के लिए भी सरकार द्वारा निर्धारित किए गए नियमों का पालन करना चाहिए । परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार देश व प्रदेश की जनता को कोरोना महामारी से बचाने के लिए काफी प्रयास कर रही है।  इस मौके पर परिवहन मंत्री ने शहरवासियों को अवगत करवाया कि प्रत्येक एकादशी के दिन बल्लभगढ़ बस अड्डा से दो बसे खाटू श्याम मंदिर राजस्थान के लिए संचालित की जाएंगी। जिससे शहर वासियों को काफी लाभ मिलेगा।
 इस शुभ अवसर पर पारस जैन, कैलाश वशिष्ठ मंडल अध्यक्ष ,
संजीव बैसला,  लखन बेनीवाल, गायत्री देवी, महेश गोयल , कल्लू पंडित, प्रेम मदान, संजय शर्मा, बाबी आहेजा सहित  गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
फोटो कैप्शन- कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा धार्मिक अनुष्ठान में लोगों को सम्बोधित करते हुए।

Leave a Comment