26 जनवरी के दिन शराबबंदी के चलते शराब को अवैध तरीके से महंगे दामों पर बेचकर पैसे कमाना चाहता था आरोपी, क्राइम ब्रांच ने देशी शराब के 750 पव्वों सहित किया काबू

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा शहर में अवैध शराब तस्करी में संलिप्त अपराधियों अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश तथा डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेंद्र सिंह की टीम ने एक शराब तस्कर को 5 कट्टो में भरी अवैध देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोनू है जो फरीदाबाद के गांव अनंगपुर का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना सूरजकुंड एरिया में पेट्रोलिंग कर रही थी की गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी सोनू ठेकों से शराब लाकर अपने घर में इक्कठी करता है और उसके पश्चात उस शराब को अवैध रूप से महंगे दामों पर बेचने का काम करता है। यदि उसके घर पर रेड की जाए तो अवैध शराब को बरामद किया जा सकता है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने डीसीपी क्राइम ऑफिस से सर्च वारंट लेकर आरोपी के घर पर रेड की तो वहां पर 5 कट्टों में भरे देशी शराब मोटो ऑरेंज के 750 हुए बरामद हुए। आरोपी से जब शराब बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया कि 26 जनवरी को शहर में शराबबंदी होती है इसलिए आरोपी इक्कठी की गई अवैध शराब को 26 जनवरी के दिन महंगे दामों पर बेचकर अच्छे खासे पैसे कमाना चाहता था परंतु पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment