‘नो ड्रिंक एंड ड्राइविंग’ कार्यशाला का आयोजन

0

Faridabad/Atulyaloktantra News : उपायुक्त फरीदाबाद के आदेशानुसार और क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण फरीदाबाद के दिशा निर्देशानुसार सडक़ सुरक्षा के नोडल अधिकारी डॉ. एम.पी. सिंह ने नो ड्रंक एन ड्राइविंग पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन राजकीय बालिका वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में किया।

जिसमें एम.पी. सिंह ने कहा कि किसी भी नशे की हालत में हमें अपने वाहन को नहीं चलाना चाहिए, क्योंकि नशे की हालत में दिमागी अवस्था ठीक नहीं रहती है। उक्त विषय से संबंधित स्लोगन ड्राइंग पेंटिंग भाषण आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन भी कराया गया। जिसमें विजेताओं को सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य साधना चौधरी ने डॉ. एम.पी. सिंह का स्वागत करते हुए धन्यवाद किया और कहा कि हमारी बालिका प्रशासन के साथ मिलकर कदम से कदम बढ़ाएंगे और जन जागरूकता अभियान में अपना साथ और सहयोग प्रदान करेंगे।

उक्त कार्यक्रम में लगभग 600 विद्यार्थियों और सभी अध्यापकों ने बढ़-चढक़र भाग लिया और सरकार की जीरो टोलरेंस एक्सीडेंट पॉलिसी को अत्यंत सराहा डॉक्टर एमपी सिंह ने इस अवसर पर विद्यार्थियों को शपथ भी दिलाई की सडक़ पर चलते हुए हम मोबाइल पर बात नहीं करेंगे टू व्हीलर पर हेलमेट का प्रयोग करेंगे नशे की हालत में वाहन नहीं चलाएंगे। सडक़ के बीचो बीच झुंड बनाकर नहीं चलेंगे लेन ड्राइविंग करेंगे और पैदल चलते समय सडक़ के दोनों तरफ बने कच्चे रास्ते का प्रयोग करेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें