शरद फाउंडेशन के माध्यम से कोचिंग लेने वाली छात्रा मुस्कान ने दसवीं कक्षा में उच्च परिणाम से ९५% अंको के साथ मारी बाजी

• पिछले कई वर्षों से शरद फाउंडेशन के माध्यम से शिक्षा प्राप्त कर रही है मुस्कान

Faridabad ( अतुल्य लोकतंत्र ): दीपक शर्मा/हरियाणा बोर्ड दसवीं की परीक्षा में राजकीय उच्च विद्यालय, फतेहपुर चंदीला की छात्रा मुस्कान शर्मा
ने स्कूल और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है , मुस्कान ने निजी स्कूलों के विद्यार्थियों की तर्ज पर अपनी मेहनत का लोहा मनवाते हुए 500 में से 473 अंक प्राप्त करके राजकीय विद्यालयों में
एक कीर्तिमान स्थापित किया है।

मुस्कान ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय स्कूल की प्रिंसिपल अंजू छाबड़ा, अपनी कक्षा की अध्यापिका, शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा, शरद फाउंडेशन के ट्रस्टी एवं कोचिंग अध्यापक राजेश कश्यप एवं ट्रस्टी दीपक शर्मा को दिया।

डॉ हेमलता शर्मा ने कहा कि हमारा उद्देश्य वंचित वर्ग के बच्चों का समग्र विकास करना है और उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोड़ना है। उन्होंने बताया कि यह छात्रा हमारे पास बीते काई वर्षो से पढ़ रही है और बहुमुखी प्रतिभा की धनी है। उन्होंने इस बालिका को भविष्य की शुभकामनाए दी है।

ट्रस्टी राजेश कश्यप का कहना है कि उन्हें इस बच्ची की कामयाबी पर खुशी हुई है और उनके पास पढ़ने वाले बच्चों ने अच्छे अंक प्राप्त करके परीक्षा पास की है , इस अवसर पर उन्होंने सभी बच्चों को मिठाई खिलाकर और फूलमालाओं से स्वागत किया है।

संस्था के ट्रस्टी एवं वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा ने छात्रा को अपनी ओर से शुभकामनाए देते हुए मुस्कान के उज्वल भविष्य के लिए कामनाएं की है।

Leave a Comment