कीचड़ में नाला बनाए जाने का मामला: जांच के नाम पर निगम अधिकारियों ने की खानापूर्ति, ठेकेदार को फटकार लगाकर छोड़ा

2

पर्वतिया कॉलोनी की कुरूक्षेत्र स्कूल वाली गली में बन रहे नाले के कार्य में गड़बड़ी पर निगम अधिकारियों ने मौके पर जाकर खानापूर्ति की है। ठेकेदार को फटकार लगाकर छोड़ दिया। कुछ स्थानीय लोगों से कार्य संतुष्टि लिखवाकर पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया। जबकि शिकायतकर्ता से पूछा तक नहीं।

बता दें कि शिकायतकर्ता राम सिंह ने कुरूक्षेत्र स्कूल वाली गली में बना जाने वाले नाले को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने वीडिया के माध्यम से बताया था कि नाले के अंदर कीचड़ और पानी के ऊपर ठेकेदार लेंटर डालने का कार्य कर रहा है। इससे नाला कमजोर होगा। उन्होंने इसकी शिकायत चीफ इंजीनियर रामजी लाल से की थी।

चीफ इंजीनियर ने एक्सईएन ओपी कर्दम को जांच के लिए भेजा। मंगलवार को एक्सईएन ओपी कर्दम मौके पर पहुंचे और वहां पर देखा तो पता चला कि पास में ही पानी की लाइन लीक हो रही थी जिसका सारा पानी नाले के अंदर आ रहा था और ठेकेदार लगातार लेंंटर बिछाने का कार्य कर रहा था। कर्दम का कहना है कि ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उसे फटकार लगाते हुए चेतावनी देकर छोड़ दिया। शिकायकर्ता का आरोप है कि एक्सईएन ठेकेदार को बचाने में लगे हैं। इसकी शिकायत दोबारा मुख्यमंत्री और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री से की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here