शरद फाउंडेशन द्वारा मासिक अन्न वितरण कार्यक्रम आयोजित

0

Faridabad/Atulya Loktantra : एनजीओ शरद फाउंडेशन के मासिक अन्य वितरण कार्यक्रम “मातृशक्ति अन्न वितरण” योजना का बारहवां कार्यक्रम रविवार 16 फरवरी को आयोजित किया गया। इस योजना के अंतर्गत गरीब महिलाओं को राशन की हर महीने सहायता की जाती है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह ने शिरकत की। उन्होंने अपने संबोधन में फाउंडेशन के इस कार्यक्रम को अनूठा बताया और कहा कि संस्था के इस राशन वितरण के कार्यक्रम में सभी सक्षम लोगों को संस्था का योगदान करना चाहिए। उन्होंने संस्था द्वारा शिक्षकों के सम्मान में चलाए जा रहे कार्यक्रम शिक्षक एक सजग की भी सराहना की व गुरु के महत्व को अतुल्य बताया। इतना ही नहीं विजय प्रताप ने संस्था के सहयोग के लिए 11000 रुपए की राशि भी प्रदान की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि का संस्था के संचालक डॉ हेमलता शर्मा व टीम द्वारा विशेष स्वागत किया गया। कार्यक्रम में विशेष रूप से एडवोकेट आशा अरोड़ा, ऋत्विक अरोड़ा, अरुण मिश्रा, मनीष शर्मा, सचिन तंवर, सुशील कान्वा, पत्रकार दीपक शर्मा, पत्रकार तिलक राज शर्मा, प्रेमलता अग्रवाल मौजूद रहे कार्यक्रम में काफी संख्या में बच्चों का महिलाओं ने हिस्सा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here