पति के साथ मिलकर सहेली के घर से चुराये रूपये और मोबाईल, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फरीदाबादः- अपराध शाखा सेक्टर-85 ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार किया है। आरोपी मनीष पर अपनी पत्नी की सहेली के घर से रूपये व सहेली के पिता का मोबाईल फोन चोरी करने का आरोप है।
घटना पल्ला थाना क्षेत्र के रोशन नगर की है। इसी वर्ष जुलाई माह में पीड़ित कोमल के पास उनकी एक सहेली अपने पति मनीष के साथ रोशन नगर उनके घर रहने आयी। आरोपी मनीष दिल्ली के मीठापुर का रहनेवाला है। कोमल के पिता ने दो लाख तीस हजार रूपये अपने कमरे में रखे थे। अवसर पाकर दंपती ने पैसे व मोबाईल चुरा लिया और फरार हो गये। पीड़ित सहेली के घरवालों ने आरोपियों से संपर्क करने का पूरा प्रयास किया। किन्तु, पीड़ित द्वारा आरोपी पति-पत्नी से संपर्क नहीं हो पाया। फिर पीड़ित ने पल्ला थाना में दंपती के विरूद्ध मामला दर्ज करा दिया।
शिकायत दर्ज होते ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी करने लगी। इसी क्रम में गुप्त सूत्रों की सहायता से पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार के क्रम में पुलिस ने आरोपियों से चोरी किया गया मोबाईल और 11 हजार रूपये बरामद किया। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकारते हुए बताया कि कोरोना के कारण उनको कोई काम-धंधा नहीं मिल पा रहा था। इसलिए उसने लालच में आकर अपनी पत्नी की सहेली के घर से रूपये और मोबाईल चोरी कर ली।

पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में स्थानीय नीमका जेल भेज दिया गया।

Leave a Comment