विधायक राजेश नागर ने अखबार हॉकर्स को वितरित किया सूखा राशन

Faridabad/Atulya Loktantra : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज ग्रेटर फरीदाबाद के अखबार वितरकों को सूखा राशन वितरित किया। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में भी लोगों को सूचना प्रदान करने में बड़ी भूमिका निभा रहे हॉकर वास्तव में कर्मयोगी हैं। इस अवसर पर पूर्व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल व भतीजे अमन गोयल ने भी हजारों लोगों को इम्यूनिटी बढ़ाने वाली होम्योपैथी दवा वितरित की।

आज ग्रेटर फरीदाबाद में न्यूज एजेंसी पर पहुंचे विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया गया।

विधायक ने सभी हॉकर्स का हाल चाल जाना और उन्हें सूखा राशन प्रदान करते हुए अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए कार्य करने की बात कही। नागर ने कहा कि आप लोगों के सक्रिय योगदान के कारण ही आज सभी को घर बैठे सही सूचनाएं प्राप्त हो पा रही हैं। ऐसे समय में जब व्यक्ति घर से नहीं निकल रहा हैए आपने अखबार घरों तक पहुंचा कर सभी पर उपकार ही किया है। आप वास्तव में कर्मयोगी हैं।

इस अवसर पर पूर्व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल व भतीजे अमन गोयल ने भी मौजूद लोगों को होम्योपैथी दवा वितरित की। इस दवा की तीन डोज से ही व्यक्ति की इम्यूनिटी बढ़ जाती है। विनोद गोयल ने कहा कि इस कोरोना से इम्यूनिटी बढ़ाकर ही जीता जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस दवा की चार गोलियां तीन दिन सुबह लेने से ही इम्यूनिटी में बड़ा बदलाव होता है। जिससे काफी राहत मिलती है। गौरतलब है कि कोरोना कमजोर इम्यूनिटी वालों पर ज्यादा हमला करता है।

इस अवसर पर एजेंसी संचालक राजेश नागर, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, देेवेंद्र खारी, पराग संधू, शरद सिंह, सौरव जैन आदि ने विधायक का जोरदार स्वागत किया।

Leave a Comment