मारवाड़ी युवा मंच ने अमृत धारा कार्यक्रम के तहत वाटर कूलर का किया उद्घाटन

0

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र: मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा आज समयपुर स्कूल में एक वाटर कूलर का उद्घाटन किया गया । अध्यक्ष हुलाश गट्टानी ने बताया की पूरे भारतवर्ष में मारवाड़ी युवा मंच द्वारा अमृतधारा कार्यक्रम को एक राष्ट्रीय प्रकल्प के तहत चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत आवश्यकता के अनुसार रेलवे स्टेशन शहर के विभिन्न चौराहे स्कूल हॉस्पिटल्स के अंदर शुद्ध पानी पीने की व्यवस्था की जा रही है और ज्यादा से ज्यादा संख्या में जनमानस इससे लाभान्वित हो सकें। यह कार्य जोरो से चलाया जा रहा है।

अभी तक पूरे फरीदाबाद में मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा 10 से 12 वाटर कूलर स्थापित किए जा चुके हैं। सचिव नारायण शर्मा जी ने अवगत कराया कि मारवाड़ी युवा मंच ने जैसा कि मानसून आ चूका हैं और इस समय पौधारोपण को हमने विशेष रूप से बड़ी अहम मुहिम के रूप में लिया है आज तकरीबन हमने 100 पौधारोपण किया है जो फलदार हैं जामुन एवं छायादार आने वाले समय में इन पौधों पर फल के द्वारा स्कूल के बच्चों को अवश्य खाने को मिलेगा और हमारा वातावरण भी शुद्ध होगा बच्चों को विशेष रूप से संकल्प दिलाया गया कि सभी बच्चे एक पौधे की देखभाल अवश्य करेंगे।

मंच के वरिष्ठ सदस्य राजेंद्र मूंदड़ा ने लोगों को बताया कि मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा विभिन्न प्रकार के प्रकल्प चलाए जाते हैं जिन के अनुरूप हम कार्य करते हैं। आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल प्रशासन एवं मारवाड़ी युवा मंच के सदस्यों के द्वारा विशेष योगदान रहा मौके पर पूर्व अध्यक्ष संजीव जैन, विमल खंडेलवाल, हिमांशु शर्मा, वेद प्रकाश खंडेलवाल ,मधुसूदन माटोलिया, नारायण शर्मा, प्रवीण अग्रवाल , संपत शर्मा , सुरेंदर जोशी , स्कूल प्रशासन से सुशिल गुलाटी , धर्मपाल एवं अन्य अध्यापक गन एवं बच्चे उपस्तिथ रहे

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here