फरीदाबाद सोमनाथ का मंदिर मिलकर लूट रहे हैं नेता और अफसर

0

फरीदाबाद (अतुल्य लोकतंत्र ):एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने आज फरीदाबाद में व्याप्त भ्रष्टाचार के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन किया। श्री शर्मा ने सिलसिलेवार शहर में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े मामलों का हवाला देते हुए कहा कि फरीदाबाद शहर सोमनाथ का मंदिर हो गया है भ्रष्ट अफसर और नेता दोनों हाथों से मिलकर इसे लूट रहे हैं। आज हर ओर हाहाकार मचा है। उन्होंने कहा कि आज हमारा जो समय बर्बाद हो रहा है वह भ्रष्टाचार की वजह से है अगर शहर में भ्रष्टाचार न हो तो न तो पार्षदों की जरूरत है न विधायकों की और न सांसदों की। सबके काम घर बैठे होंगे। चाहे सीवर की समस्या हो या फिर बिजली-पानी की सबकी जड़ में भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि चाहे सतबीरा एंड सतबीरा का 200 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का मामला हो या फिर हार्डवेयर चौक, प्याली चौक, व्हर्लपूल चौक या आयशर चौक तक की सड़क का मामला हर प्रोजेक्ट भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। उन्होंने बृज गोपाल कंस्ट्रक्शन कंपनी के मामले में भी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सारा कलेश 45 करोड़ रुपये के महंगे ठेके का है। जिसके कारण शहर की जनता को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।
विधायक नीरज शर्मा ने सरकार पर जमकर व्यंग्य बाण चलाए उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में बहुत सारी सड़कें अब दो फुट से ज्यादा गहरे गड्ढे वाली हैं और उन सड़कों पर सरकार ने पिछले दो सालों में कोई मरम्मत कार्य नहीं किया है। उन सड़कों पर कोई वाहन नहीं चल सकता ऐसी सड़कों को सरकार किसानों को दे दे ताकि वे वहां अनाज का उत्पादन कर सकें।
इस मौके पर पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा,मनोज अग्रवाल,गौरव ढींगरा, अनीश पाल, संजय सोलंकी,अशोक रावल,सोनू चौधरी, पूरण प्रधान,राममेहर चौधरी, राम सिंह यादव,नेपाल सारण, ओंकार,सोनू सारण,सरदार हरजिंदर सिंह,सुरेश पंडित जी,जी०के० विग,सचिन तिवारी,राजू सिंह,गुलाब ठाकुर,सुरेश तेवतिया, पंकज नेता जी,देशराज शर्मा,मुकेश शर्मा,विष्णु पंडित, रोहतास नैन, मनोज अरोड़ा, गंगा रानी,तुलाराम शास्त्री, अजय सरन, सुरेश नैन, संदीप प्रधान आदि कांग्रेस के साथी उपस्थित रहे।