कृष्णपाल के चुनाव प्रचार से विपुल गोयल ने बनाई दूरी

0

Faridabad/Atulya Loktantra : केबिनेट मंत्री हरियाणा विपुल गोयल भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल के चुनाव प्रचार से दूरी बनाये हुए है। विपुल गोयल जहां अमेठी में स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार के लिए जा रहे तो कभी पानीपत में भाजपा प्रत्याशी संजय भटिआ के लिए वहां जाकर वोट की अपील कर रहे है। लेकिन वे अपने गृह इलाके फरीदाबाद से भाजपा उम्मीदवार कृष्ण पाल के चुनाव प्रचार में न तो कही नजर आ रहे है और न ही उनके समर्थक चुनाव में लगे हुए है।

इतना ही नहीं भाजपा के कई पदाधिकारी भी प्रचार से स्वय को अलग ही रखे हुए है। एक तरफ तो कृष्ण पाल को पहले ही जगह जगह लोगो के विरोध का सामना करना पड़ रहा और ऊपर से भाजपा के नेताओं की अनदेखी आने वाले समय में कृष्ण पाल के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना की हालत भी कुछ ऐसी ही है , अवतार भड़ाना ने रूठे नेताओं को मनाने का प्रयास तो किया है , लेकिन अंदर खाने कोंग्रेसी नेता उनसे नाराज है और खुल कर सामने नहीं आ रहे है। स्वय को जीता मानकर बैठे अवतार भड़ाना ये भूल गए है कि सभी कांग्रसी नेताओं को साथ लेकर ही वे चुनाव को रोचक व टक्कर की सिथति में ला सकते है।