रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेटर द्वारा खुशी एक एहसास को मोबाइल वैन की सुविधा

फरीदाबाद, 22 जून ()। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेटर की वार्षिक शुक्राना कार्यक्रम का आयोजन क्लब प्रेजिडेंट व उनकी टीम ने फरीदाबाद के पांच सितारा होटल विवांता ताज में भव्य रूप से आयोजित किया। जहां क्लब और डिस्ट्रिक्ट टीम के कई गणमान्य सदस्यों ने हिस्सा लिया और कार्यक्रम की शोभा में चार चांद लगाए ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 3011  रोटेरियन अनूप मित्तल व श्रुति मित्तल ने दीप जलाकर शुभारम्भ किया। क्लब प्रेजिडेंट रोटेरियन नरेश मलिक व रजनीश मलिक, हिमांशु मलिक, अंजू श्रीवास्तव, क्लब सचिव रोटेरियन दलीप वर्मा व मीनू वर्मा, क्लब कोषाध्यक्ष रोटेरियन एस पी श्रीवास्तव व पूनम श्रीवास्तव  ने सभी मौजूद सदस्यों का स्वागत और शुक्रिया किया। कार्यक्रम का पूर्ण संचालन पूर्व प्रधान रोटेरियन धीरेन्द्र श्रीवास्तव ने किया।
कार्यक्रम में क्लब द्वारा पूरे वर्ष समाज के लिए किये गए कार्यों की चर्चा हुई और मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अनूप मित्तल ने क्लब की सराहना की और आगे भी इसी प्रकार समाज में अपनी भागीदारी जारी रखने की अपील की।
कार्यक्रम के अंतर्गत रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेटर और मंशा ग्रुप की ओर से एक सामाजिक प्रोजेक्ट के तहत खुशी एक एहसास एवं टेन स्माइल्स फाउंडेशन संस्था को जरुरतमंद बच्चों को मुफ्त खाना बांटने के लिए रोटरी जिला गवर्नर रोटेरियन अनूप मित्तल एवं श्रुति मित्तल मित्तल, डिस्ट्रिक्ट 3011 के पदाधिकारियों व क्लब सदस्यों की उपस्थिति में मोबाइल वैन प्रदान की गई।
खुुशी एक एहसास संस्था एवं टेन स्माइल्स फाउंडेशन कॉर्पोरेट सी एस पार्टनर्स के सहयोग से फरीदाबाद के 8 एनजीओ स्कूलों के 700 बच्चों को प्रतिदिन मिड डे मील की सुविधा पंहुचा रहे हैं, बच्चों को खाना पहुंचाने के लिए संस्था को एक मोबाइल वैन की जरुरत थी जिससे रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेटर और मंशा ग्रुप ने मिलकर पूरा किया। खुशी एक एहसास संस्था के अध्यक्ष अजय चावला ने अनूप मित्तल, नरेश मलिक चेयरमैन मंशा ग्रुप और क्लब के सभी  गणमान्य अतिथियों का तहेदिल से शुक्रिया किया और बताया की जल्द ही इस मोबाइल वन के आने से वो 1000 से ज्यादा बच्चों को प्रतिदिन मिड डे मील के रूप में पौष्टिक आहार प्रदान कर पाएंगे।

Leave a Comment