जजपा जिलाध्यक्ष फरीदाबाद राजेश भाटिया ने अपने आवास पर तिरंगा फहराकर व झंडा वितरण कर, हर घर तिरंगा अभियान की शुरूआत

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने निवास पर झंडा फहराकर दिया कार्यकर्ताओं को संदेश : राजेश भाटिया
13 से 15 अगस्त तक सभी अपने घरों पर तिरंगा फहराकर करें राष्ट्रीय भावना को प्रदर्शित : राजेश भाटिया

फरीदाबाद। जजपा के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने बृहस्पतिवार को अपने एनआईटी निवास पर तिरंगा फहराकर हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वहां कार्यरत डिपो होल्डर्स नवीन भाटिया के यहां पहुंचकर झंडा वितरण कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए उपस्थित पदाधिकारी एवं कार्यकत्ताओं के अलावा आमजन व व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि शहर का हर नागरिक अपने घर, प्रतिष्ठान आदि पर तिरंगा फहराकर हर घर तिरंगा अभियान को ऐतिहासिक बनाने का काम करें। इस अवसर पर हरियाण वैलफेयर बोर्ड के सदस्य मनोज गोयल व एएफएसओ विनय मुद्गिल की गरिमामय उपस्थिति रहीं।
इस अवसर पर राजेश भाटिया ने कहा कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आजादी का अमृत महोत्सव की श्रंखला में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चलाया जाएगा। इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी बुधवार को अपने सिरसा निवास पर तिरंगा झंडा फहराकर अभियान को शुरू कर पदाधिकरियों एवं कार्यकत्ताओं को संदेश दिया है कि वे इस अभियान को प्रदेश् के सभी जिलों में शुरू करते हुए अपने घर पर तिरंगा फहराकर अपनी इस राष्ट्रीय भावना को प्रदर्शित करने का काम करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
भाटिया ने यह भी कहा कि यह तिरंगा अभियान नागरिकों, विशेषकर युवाओं में देशभक्ति की लौ को ओर प्रज्वलित करने का काम करेगा। राष्ट्रीय ध्वज पूरे देश के लिए गर्व का प्रतीक है। तिरंगे के सम्मान में पूरे देश में हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के अंत में ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान राजेश भाटिया ने सभी व्यापारी भाइयों से भी आग्रह किया की वह अपनी दुकानों पर भी राष्ट्रीय ध्वज फहराकर अपने शहर एवं राष्ट्र की प्रतिष्ठा को बढ़ाने का कार्य करें।
इस अवसर पर उसके साथ प्रमुख रूप से रोहतक के जिला अध्यक्ष दलबीर नंबरदार व साथीगण, सीमा सितौरिया, बंसीलाल कुकरेजा, गगन अरोड़ा, विशाल भाटिया, परविंदर सिंह, रिंकल भाटिया, अरविंद शर्मा,अमर बजाज,कृष्ण खन्ना, प्रेम गुलाटी, विक्की, प्रवीन भाटिया, बृजेश कुमार, गोविंद आहूजा, कंवरपाल, गुरु मीत सिंह के  अलावा डिपो होल्डर जगन्नाथ उपस्थित रहें।

Leave a Comment