खोरी में पुलिस ने 1000 लोगों को भोजन कराया और 150 घरों में सूखा राशन भी दिया

0
14

फरीदाबादः- जहाँ खोरी अतिक्रमण मामले में, कुछ अतिवादियों द्वारा पुलिस के बारे में असंगत बातें प्रचारित कर, लोगों में नकारात्मक भ्रम फैलाया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने खोरी में, अतिक्रमण हटाने के दौरान, वहां के निवासियों का विशेष ध्यान रखकर लोगों में पुलिस का सकारात्मक संदेश दिया है।

सुरजकुंड थानाध्यक्ष ने गुड फ्रेंड नामक सामाजिक संगठन के सहयोग से खोरी में 1000 खाने के पैकेट लोगों में वितरित किया। इतना ही नहीं, खोरीवासियों के बीच पुलिस की ओर से 150 घरों में सूखा राशन सामग्री पहुंचाया गया। गुड डीड नाम के गैर-सरकारी संगठन ने पुलिस की ओर से सूखा राशन सामग्री वितरण करने में अपेक्षित सहयोग किया।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

बताते चलें कि माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार खोरी को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए पुलिस की ओर से विधि-सम्मत पहल की गई है। पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने खोरी अतिक्रमणमुक्त कराने वाले सभी पुलिस अधिकारियों को मानवाधिकारों का विशेष ध्यान रखते हुए खोरी में उक्त कार्रवाई को संपन्न कराने का निर्देश दिया है।

पुलिस लगातार अपने मानवीय कार्यों से खोरीवासियों के बीच बने हुए हैं जिससे पुलिस और जनता, दोनों के लिए अतिक्रमण हटाना सुविधाजनक सिद्ध हो रहा है।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsसेक्टर-62-64 में पानी की लाईन डालने के कार्य का हुआ शुभारंभ
Next newsबल्लभगढ़ के पेप्सी व्यापारी के साथ लूट करने वाले तीन आरोपियों को CIA ऊचागांव ने दबोचा
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here