चुन्नी से कसकर कैसे करें मर्डर! Youube पर वीडियो देखकर अपने बेटे की गला दबाकर की थी हत्या

8

फरीदाबाद: 10 वर्षीय यक्ष मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बेटे की हत्या के जुर्म में आरोपी मां को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि 22 फरवरी की रात को यक्ष की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। मृतक बच्चे के दादा ने थाना तिगांव में आकर इसकी शिकायत पुलिस को दी जिस पर थाना तिगांव में दो अज्ञात नकाबपोश व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह

ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मामले की छानबीन कर अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस उपायुक्त क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा व सहायक पुलिस उपायुक्त क्राइम श्री अनिल कुमार यादव के दिशानिर्देशों पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार की अगुवाई में टीम का गठन किया गया जिसमें उप निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश, उप निरीक्षक बबीता, सहायक उप निरीक्षक कप्तान सिंह, मुख्य सिपाही कुलदीप और मुख्य सिपाही आनंद सिंह शामिल थे।

मृतक की मां ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया की 22 फरवरी की रात दो अज्ञात नकाबपोश व्यक्तियों ने उसकी आंखों के सामने उसके बेटे की हत्या कर दी और गहने लूट कर फरार हो गए।

पुलिस टीम को मृतक की मां द्वारा दिए गए बयान पर संदेह हुआ और उसे पुलिस तहकीकात में शामिल करने के लिए अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया।

पूछताछ के दौरान जब महिला का मोबाइल चेक किया गया तो यूट्यूब की सर्च हिस्ट्री में “चुन्नी से गला घोट कर हत्या कैसे की जाए” यह सर्च किया हुआ पाया गया। जब महिला से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया की डिप्रेशन के चलते उसी ने अपने बेटे की चुन्नी से गला घोट कर हत्या की थी और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठे बयान दर्ज करवाए थे।

आरोपित महिला की शिनाख्त पर पुलिस टीम द्वारा गहनों को भी उसके घर से बरामद किया गया। आरोपी महिला के कबूलनामे के पश्चात महिला को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here