रक्षा बंधन पर हरियाणा स्टाइल कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन

Faridabad/Atulya Loktantra : आर्दश गांव अटाली में रक्षा बंधन के उपलक्ष्य में हरियाणा स्टाईल कब्बडी टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। यह टूर्नामेंट आर्दश गांव अटाली स्थित राजीव गांधी खेल परिसर में आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट का आयोजन ग्राम पंचायत द्वारा किया जा रहा है। जिसके लिए एक कमेटी गठित कर दी गई है। कमेटी के सदस्य चौधरी धर्मवीर सिहं ने बताया कि हर वर्ष की भांति आर्दश गांव अटाली में रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है।

जिसमें हरियाणा,पंजाब,उत्तरप्रदेश,दिल्ली, राजस्थान के पहलवानों के अलावा अखाड़ों के पहलवान भाग लेते है। उन्होंने बताया कि कब्बडी प्रतियोगिता में प्रथम इनाम 51 हजार रूपए व दूसरा इनाम 31 हजार रूपए का रखा गया है। इसके अलावा सुबह 100 मीटर,200 मीटर व 400 मीटर दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

प्रतियोगिता में भाजपा के वरिष्ठï नेता व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया बतौर मुख्यतिथि शिरकत करेगें और प्रतियोगिता के समापन पर खिलाडियों को पुरूस्कार देकर सम्मानित करेगें। उन्होंने बताया कि आर्दश गांव अटाली में वर्षो से कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन होता रहा है। जिससे मनोरंजन के साथ साथ गांव में आपसी प्रेम व भाईचारा बना रहता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भारी संख्या में पहुंचकर कब्बडी टूर्नामेंट में पहुंचकर खिलाडियों का हौसला बढाऐं।

Leave a Comment