हरियाणा स्टेट बिजली कर्मचारी संघ ने दिया बाबा रामकेवल के धरने को समर्थन

0
22

Faridabad/Atulya Loktantra : अनशनकारी बाबा रामकेवल के धरने का 15 वा दिन है, धरने को लगातार जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और आज हरियाणा स्टेट बिजली कर्मचारी संघ ने समर्थन दिया. संघ के चेयरमैन सुनील खटाना ने कहा कि बाबा राम केवल अनशनकारी ने कभी किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं बल्कि पूरे समाज के हितों के लिए सरकार व अधिकारियों की गलत नीति, अत्याचार के खिलाफ आंदोलन, धरना प्रदर्शन अनशन किए.

बाबा सभी के प्रिय हैं इनकी लोकप्रियता इनके त्याग, तपस्या, बलिदान से जानी जाती है यह अपने लिए कभी कुछ नहीं मांगते परंतु समाज व देश के लिए अपने प्राण न्योछावर करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और हमेशा गरीब आमजन, दुखी पीड़ितों की आवाज उठाते हैं.

इसी दौरान अनशन कारी बाबा रामकेवल ने कहा कि पत्रकारों आरटीआई एक्टिविस्ट समाजसेवी शहर, गांव, समाज की आत्मा है जो लोगों व सरकार को जगाने का कार्य करते हैं इन पर अत्याचार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर सरकार हमारी नहीं सुनती है तो हम आंदोलन को विराट रूप देने में पीछे नहीं हटेंगे और बाबा ने बिजली कर्मचारी संघ के समर्थन देने पर धन्यवाद किया.

इस मौके पर एडवोकेट राजेश तेवतिया, सचिन तंवर, महेश चंदीला अध्यक्ष नारायणी गौमाता संस्थान, राजेश शर्मा, हेमंत कुमार, राज सिंह, परमिता चौधरी, जसवंत पवार, नरेश मदीरत्ता, महिमा मेंदीरत्ता, अमन शर्मा, हरिदत्त शर्मा, बाबू राम सैनी, प्रदीप, तरुण जिंदल, संजय कुमार, रघुवर दयाल, अंकित, विनोद, नितिन राजपूत, तरुण आदि मौजूद रहे.

Previous newsनिजी अस्पतालों के बैड कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए रिजर्व रहेंगे : उपायुक्त
Next newsतबाही के कगार पर है केदारनाथ घाटी
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here