अतुल्य लोकतंत्र न्यूज़

धरमवीर भड़ाना के नेतृत्व में आधा दर्जन युवा साथी आप में शामिल

फरीदाबाद  : जिलाध्यक्ष धरमबीर भड़ाना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। शनिवार को परम सिंह, दिनेश प्रजापति, नरेंद्र वर्मा एवं अशोक कुमार सहित कई युवा साथियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। पार्टी की नीतियों एवं अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आस्था प्रकट करते हुए युवा साथी जिलाध्यक्ष धरमबीर भड़ाना के नेतृत्व में जिला महासचिव भीम यादव, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष राकेश प्रसाद, हितेश पल्टा, निरंकार, कविराज भड़ाना, जोगेंद्र चंदीला आदि ने टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से दिल्ली की आम जनता के लिए अलग तरह से नीतियां बनाई। उन्होंने स्वास्थ्य शिक्षा के साथ बिजली को फ्री देने की योजना बनाई जिससे लोगों में विश्वास पैदा हुआ।

इसी विश्वास पर आम जनता सरकार बनाती है। उन्होने कहा की दिल्ली के कामों से प्रभावित होकर व जिस तरह से पंजाब में परिणाम आए उन सबको देख युवा साथी पार्टी में शामिल हुए। भड़ाना ने कहा की हरियाणा प्रदेश में भाजपा जेजेपी गठबंधन ने प्रदेश को विनाश पर लाकर खड़ा कर दिया है, इससे यह साफ जाहिर होता है कि 2024 के आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी जीत हासिल करेगी और जितने भी भाजपा व कांग्रेस के नेता हैं इन्हें घर पर बैठना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं जिसमें मेहनती, ईमानदार और कर्मठ कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं है, बल्कि जो चापलूस और चतुर, चालाक लोग हैं उसी का पार्टी में मान सम्मान होता है। ऐसे में पहले जहां प्रदेश में तीसरा विकल्प नहीं था। अब आम आदमी पार्टी जनता का पहला विकल्प बन गया है, इसमें सिर्फ साफ, स्वच्छ, ईमानदार छवि के लोग ही हैं जो दिल्ली में बेहतर शिक्षा स्वास्थ्य और अन्य मूलभूत सुविधाएं लोगों को प्रदान कर रहे हैं। वही सुविधाएं हरियाणा में आप की सरकार आने पर दी जाइगीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी में काम करने वाला हर नेता और कार्यकर्ता जिसकी विचारधारा आम आदमी पार्टी के साथ मिलती है। ऐसे सभी नेता, कार्यकर्ताओं का आम आदमी पार्टी में स्वागत है। आने वाले समय में कई और बड़े चेहरे आप से जुड़ेंगे। उन्होने कहा की जो लोग कांग्रेस-बीजेपी में रहते हुए भी लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहते थे, लेकिन वहां रहकर ऐसा नहीं कर सके ऐसे लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होने कहा की भाजपा सरकार सत्ता के बावजूद भी गुणवत्तायुक्त शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा, महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल रही है। जबकि दिल्ली में सिर्फ सात साल में अरविंद केजरीवाल की सरकार में शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किया है। इससे प्रभावित होकर ही लोग आप में रहे हैं।

Leave a Comment