सरकार की नीति और खिलाडिय़ों की मेहनत से बरसे मैडल – राजेश नागर

0
1

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने टोक्यो पैरालंपिक में पदक जीतने वाले शहर के दोनों खिलाडिय़ों मनीष नरवाल औरसिंहराज अधाना के परिजनों से मिलकर बधाई दी और भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि टोक्यो पैरालंपिक में शहर के युवाओं ने तीन तीन मैडल जीतकर इतिहासरच दिया है। 50 मीटर शूटिंग में जहां हमारे ब”ो मनीष नरवाल ने गोल्ड मारा है वहीं भाई सिंहराज अधाना नेसिल्वर पर निशाना लगाया है। अधाना 10 मीटर पिस्टल में भी कांस्य पदक जीत चुके हैं।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

श्री नागर ने कहा कि दोनों ही खिलाडिय़ों सहित अन्य खिलाडिय़ों ने भी टोक्यो पैरालंपिक में भारत का नामरोशन किया है। इस बार की प्रतियोगिता में अब तक के इतने पदक जीते गए हैं। जितने कुल पदक अब तक नहींजीते गए थे। विधायक ने दोनों खिलाडिय़ां के परिजनों से मिलकर उन्हें बधाइयां एवं शुभकामनाएं दीं और उनकेसाथ खड़े होने की बात कही। श्री नागर ने कहा कि इस बार के ओलंपिक और पैरालंपिक प्रतियोगिताओं में हमारेखिलाडिय़ों ने अब तक का सबसे अ‘छा प्रदर्शन किया है। इसमें हमारी केंद्र और रा’य सरकार की नीतियों औरखिलाडिय़ों की मेहनत को श्रैय जाता है। खिलाडिय़ों के परिवारों को भी इन उपलब्धियों में सहयोग करने के लिएधन्यवाद करता हूं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमें अपने मनीष नरवाल और सिंहराज अधाना दोनों खिलाडिय़ों से काफीउम्मीदें थीं जिनको पूरा कर उन्होंने न केवल देश और हरियाणा बल्कि फरीदाबाद का भी मान बढ़ाया है। जबदोनों खिलाड़ी यहां आ जाएंगे तब उनके सम्मान में जोरदार कार्यक्रम किया जाएगा। जिसमें मैं भी सम्मिलितहोउंगा।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsस्कूल खुलने के 3 दिन के भीतर ही तीन छात्र एक टीचर समेत नर्सिंग कॉलेज में मिले 32 कोरोना पॉजिटिव।
Next newsश्री हनुमान जी की माता सीता रसोई में 250 गरीबों को भोजन खिलाया
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here