सोहना नगर परिषद चुनाव में पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने की कार्यकर्ताओं संग अहम बैठक

सोहना नगर परिषद के चुनाव प्रभारी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सोहना मंडल के अध्यक्षों व कार्यकर्ताओ के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन अग्रवाल सदन में किया। जिसमे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को भी पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने चुनाव से सम्बन्धित जरूरी दिशा – निर्देश दिये ।

प्रदेश आलाकमान द्वारा पूर्व मंत्री विपुल गोयल को सोहना में बतौर चुनाव प्रभारी नियुक्त किया हुआ है ओर इसी कड़ी में विपुल गोयल पिछले कई दिनों से सोहना में भारतीय जनता पार्टी की चैयरमेन पद की प्रत्याशी अंजू देवी के पक्ष में जगह जगह जनसभाओं के अलावा घर घर जाकर लोगो से मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी के पदाधिकारीयों के साथ मीटिंग की ओर कार्यकर्ताओ को जनता के बीच जाकर सीधा संवाद स्थापित करने के अलावा आमजन् को पार्टी द्वारा किये गये कार्यों से अवगत कराने को लेकर व अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा की विश्व मे छोटी बड़ी मिलाकर कुल 1400 से ज्यादा राजनितिक पार्टियां है ओर उन्हे गर्व है की भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है जो किसी पिता- पुत्र ओर माँ -बेटे की पार्टी नही बल्कि कार्यकर्ताओ की पार्टी है। जहाँ उत्तर प्रदेश के साधारण परिवार् से कोई देश का राष्ट्रपति बन सकता है तो एक् चाय् बेचने वाला देश का प्रधान सेवक बन सकता है इसलिये भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओ की पार्टी है जिसका हर कार्यकर्ता को गर्व होना चाहिए की वो इस पार्टी के सदस्य है।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बताया की उन्होंने पार्टी की विचार धाराओं से प्रेरित सभी लोगों से अपील करते हुए कहा है की लोकतंत्र के इस पर्व मे सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग कर मतदान अवश्य करें ओर ये जरूर याद रखें की प्रदेश ओर देश मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार है ओर जब नगर परिषद मे भी भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी चुनकर आएगा तो सोहना के विकास कार्य ओर जो अधूरे काम है वो पहले से भी ज्यादा गति से होंगे ओर सोहना जल्दी ही एक विकसित क्षेत्र के रूप मे उभर् के आएगा। गोयल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक सिपाही अपने हर बूथ पर कमल् खिलाने का काम करेगा ।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बैठक मे संबोधित करते हुए सभी कार्यकरताओ को चुनाव तक दिन-रात एक कर जुट जाने का आह्वान किया ओर कहा की अन्य पार्टियों के किसी भी प्रकार के प्रलोभन से बचे व अपना व आने वाली पीढ़ी के लिए सही भविष्य चुने ।

आज की इस बैठक मे गुरुग्राम की जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, डॉक्टर सतीश तंवर, राधे श्याम सक्सेना, रामकिशन राघव, सोहना मंडल अध्यक्ष गौरव चुघ, जिला महासचिव मनीष गाडौली, ज्योति व सभी मंडल व बूथ अध्यक्षों के अलावा पदाधिकारी ओर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment