पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सोहना नगर परिषद चेयरमैन चुनाव के लिए किया संकल्प पत्र का विमोचन

हरियाणा में नगर परिषद ओर नगर निकाय चुनाव के प्रचार का आज् आखिरी दिन शेष है जिसमे सभी प्रत्याशी जीत के लिये मेहनत कर रहे है। वहीं सोहना नगर परिषद में बतौर चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री विपुल गोयल दिन रात पिछले काफी दिनों से पार्टी के कार्यकर्ताओं व पार्टी के पदाधिकारीयों के साथ मीटिंग कर् रहे है ओर घर घर जाकर अपनी पार्टी के प्रत्याशी अंजू देवी के पक्ष में मतदान के लिए अपील कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कल पार्टी की तरफ से संकल्प पत्र का विमोचन किया ओर बताया की सोहना क्षेत्र के लिए शिक्षा और् स्वास्थ्य सुविधाओं सम्बन्धी सुविधाओं को बेहतर करने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा ओर इसके अलावा मुलभुत सुविधाओं जैसे सीवरेज ओर पानी की समस्याओ को भी खत्म करने के लिए प्रयासकर इन दिक्क़तो से जनता को छुटकारा दिलाने के लिए अंजू देवी जन समर्पित होकर् कार्य करेंगी।

विपुल गोयल ने बताया की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को लोगों का भरपुर समर्थन मिल रहा है ओर जो लोग दूसरी पार्टी की टोपी पहने हुए है वो भी भारतीय जनता पार्टी के भरपुर समर्थन में हैं। पूर्व मंत्री ने बताया की लोगों भली भांति जानते है पिछले 8 सालो से सोहना में विकास कार्य हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्थानीय विधायक कुंवर संजय सिंह के नेतृत्व में हो रहे हैं फिर वो चाहे मुख्यमंत्री महोदय द्वारा 100 बेड के सरकारी अस्पताल का विस्तारीकरण हो जिसका कार्य टेंडर प्रक्रिया में काम् चल रहा है या सड़को की बेहतर कनेक्टिविटी हो।

पूर्व मंत्री ने कहा की भारत्तीय जनता पार्टी के सामने जो कैंडिडेट था उसको सिंबल ही नही मिला इसलिए दूसरी पार्टियों की हालत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है ओर अन्य राज्यों में भी हाल में भारतीय जनता पार्टी ने 5 राज्य के चुनावो में से 4 में बेहतरीन जीत दर्ज की है जिससे स्पष्ट है की लोगों का पार्टी की नीतियों से खुश होकर भरपुर समर्थन मिल रहा है ओर विपुल गोयल ने दावा किया है की सिर्फ सोहना में ही नही बल्कि पूरे हरियाणा में दुबारा कमल खिलेगा ओर ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी।

संकल्प पत्र विमोचन के समय मे विधायक कुंवर संजय सिंह जी, गुरुग्राम की जिलाध्यक्ष गार्गी कक्क्ड़, सोहना मंडल अध्यक्ष गौरव चुघ, जिला महासचिव मनीष गाडौली, ज्योति डेंबला व सभी मंडल पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Comment