Saturday, January 28, 2023
HomeHaryanaFaridabadCM खट्टर को पाकिस्तानी कहे जाने पर पंजाबियों में रोष

CM खट्टर को पाकिस्तानी कहे जाने पर पंजाबियों में रोष

Faridabad/Atulya Loktantra : पंजाबी समाज की कई संस्थाओ ने आज प्रैस वार्ता में काग्रेस के उम्मीदवार अवतार भडाना के मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी कहने पर अपना रोष प्रकट करने के लिये हरीश चन्द्र आज़ाद की अध्यक्षता में हुई । प्रैस वार्ता में हरीश चन्द्र आज़ाद राष्टृीय अध्यक्ष राष्टृीय पंजाबी महाशक्ति मंच , वासदेव अरोड़ा अध्यक्ष पंजाबी फैडरेशन , राम जुनेजा लघु उधोग के प्रधान, सीमा शर्मा राष्टृीय उपाध्यक्ष राष्टृीय पंजाबी महाशक्ति मंच,पंडित सुरेन्द्र शर्मा पंजाबी समाज सेवक, अशोक चुग प्रदेश अध्यक्ष राष्टृीय पंजाबी महाशक्ति मंच, सतीश वधवा पंताजंली योग के जिला प्रभारी, त्रिलोक गुलयानी प्रधान पंजाबी विकास सभा उपस्थित थे ।

हरीश चन्द्र आज़ाद ने प्रैस को संबोधित करते हुए कहा कि कभी दिपेन्द्र हुडा मुख्यमंत्री को खटर, पटर कहता है व पंजाबियों को रिफूजी कहता है , अब अवतार भडाना ने मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी बोला जिससे पंजाबी समाज में बहुत रोष है । उन्होने कहा कि अब हिन्दुस्तानी हैं और हिन्दुत्व की रक्षा के लिये सरहद पार सब कुछ छोडक़र यहाँ आये है। वासदेव अरोड़ा ने कहा कि अवतार भडाना को पंजाबी समाज वोट रूपी ताकत में इसका जवाब देगा और हर स्वाभिमानी पंजाबी अवतार भडाना को वोट नही देगा ।

भडाना ने 28 अप्रेल को होडल जनसभा में कहा कि मुझे गर्व है कि लोग मुझे मेव कहते हैं वोट की लालच में एक हिन्दुस्तानी खुद को मेव कहलाना पंसद करे तो बतायो पाकिस्तानी मुख्यमंत्री हैं या अवतार भडाना ? राम जुनेजा और पंडित सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि चुनावों में जात-पात की बातें करना ओछी सोच को साबित करती हैं उन्होने कहा कि अवतार भडाना ने मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी कहकर पुरे पंजाबी समाज को गाली दी है जिसकी सजा पंजाबी समाज इनका बहिष्कार करके देगा ।

सीमा शर्मा ने कहा कि अवतार भडाना जैसे लोग देश को जात-पात में बाँटते हैं पंजाबी देशभक्त कौम है जिन्होने हिन्दुत्व के लिये बटवारे में अपने 12 लाख के करीब बुजुर्ग खोये लेकिन हिन्दुत्व को आँच नही आने दी । अशोक चुग , सतीश वधवा और त्रिलोक गुलयानी ने कहा कि पंजाबी समाज मिलकर इसका विरोध करते हुए समाज को भडाना के खिलाफ वोट डाले ।

Deepak Sharma
Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments