फरीदाबाद में महिला से मारपीट का एक और Video वायरल

84

Faridabad/Atulya Loktantra : तीसरे दिन फिर महिला के साथ मारपीट का दूसरा वीडियो हुआ वायरल। पति ,सास,ससुर,और देवर ने की जमकर मारपीट, दो महीने पहले हुई थी शादी। बता दे कि दो दिन पहले ही फरीदाबाद से कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा एक महिला को बेल्ट से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था । जिस पर कारवाही करते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना से जुड़े सभी पाँच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। लेकिन फरीदाबाद में लगातार तीसरे दिन फिर एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

फरीदाबाद में महिला से मारपीट का एक और Video वायरल

मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद की ग्रीन फिल्ड कलोनी का है जहाँ एक दो महीने पहले की नवविवाहिता को उसके ससुराल वालों ने उसी के घर पर आकर जमकर पीटा जिसकी पड़ोसियों ने वीडियो बना ली जो अब फरीदाबाद में खूब वायरल हो रही है। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उससे दहेज की माँग कर रहे है और दहेज देने से मना करने पर उससे जबरन तलाक के कागजो पर साईन करवा रहे थे लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। जिसके बाद उन्होंने उसके साथ लात घूँसों से जमकर मारपीट शुरू कर दी। घटना के बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों को छोड़ दिया जिसके बाद उसने इसकी शिकायत डीसीपी NIT से की है लेकिन उसे न्याय की कोई उम्मीद नहीं है।

फरीदाबाद में महिला से मारपीट का एक और Video वायरल

फरीदाबाद में एक ओर वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दे कि जो महिला इस वीडियो में दिखाई दे रही है वह एक नव विवाहिता है जिनकी अभी दो महीने पहले शादी उसी के पड़ोस में रहने वाले एक पंकज नाम के युवक से हुई थी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसे दो साल पहले अपने प्रेम जाल में फसाया था और उसे शादी का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा और बाद में दबाव बनाने पर उसने उसने बिना दहेज के शादी करने की बात कह कर शिरडी साईं बाबा सोसाइटी के अंतर्गत होने वाली शादीयों में आरोपी पंकज ने शादी कर ली ।

Video वायरल फरीदाबाद महिला से मारपीट का :

लेकिन दो महीने बाद ही उसके पति पंकज ने दहेज में अपनी सास के निकले सरकारी मकान की माँग करते हुए अच्छा दान दहेज और एक बाइक की मांग की। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तब उसके पति पंकज उसकी सास,ससुर,और देवर ने उसके घर यानी उसके मायके पहुँच कर उससे जबरन तलाक के कागजों पर साइन करने का दबाव बनाया और जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो सभी ने उसके साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी उसके मुताबिक पूरी वारदात वीडियो उसके पड़ोसियों ने बना ली । पीड़िता के मुताबिक घटना के बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों को छोड़ दिया | जिसके बाद इसकी शिकायत डीसीपी NIT से की है लेकिन उसे न्याय की कोई उम्मीद नहीं है।

इस मामले में NIT डीसीपी विक्रम कपूर का कहना है की उन्हें एक नव विवाहित ने अपने पति ,सास,ससुर और देवर द्वारा मारपीट करने की शिकायत दी और बाकायदा इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है ।फिलहाल पीड़िता की शिकायत ले ली गई है और मामले की जाँच के आदेश दे दिए गए है जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here