फरीदाबाद में कानून व्यवस्था ताक पर, दिनदहाड़े पत्रकार पर हो रहे है हमले

110

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद में कानून व्यवस्था लगातार चौपट होती जा रही है। लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया पर हमला होना सरकार और पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी शर्म की बात है। पिछले माह एक पत्रकार के बेटे को सरेआम दिन दहाड़े चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था, उसके बाद एक वरिष्ठ पत्रकार को खबर को लेकर धमकी दी जा रही है। वीरवार की रात को करीब दस बजे न्यूज़ वन इंडिया टीवी चैनल के पत्रकार हरेंद्र स्वामी पर शराब, सट्टा माफियां राजेश यादव उर्फ़ राजेश बाबा तथा उसके 8-10 साथियों ने रॉड, लाठी – डंडो, धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर उन्हें सिर और हाथ में गंभीर चोटे मारी हैं।

घायल पत्रकार को आदर्श नगर थाना पुलिस ने इलाज के लिए बल्ल्भगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पत्रकार को हेड इंजरी होने की वजह से डॉक्टरों ने सीटी स्कैन कराया है। उधर, आदर्श नगर थाना के एएसआई देवदत्त का रवैया भी सही नहीं रहा, पुलिस ने शराब माफियां राजेश यादव को पकड़ने की वजाय उल्टा पत्रकार की शिकायत तक लेने से पहले मना कर दिया था, जब थाना एएसआई देवदत्त को बताया कि घायल व्यक्ति पत्रकार है तब जाकर जाकर शिकायत ली गई।

लेकिन अपराधियों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। चौकी की पुलिस और इंचार्ज शराब माफियाओं से मिले हुए हैं। पत्रकार को बल्लबगढ़ अस्पताल से फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here