फरीदाबाद के सेक्टर-48 में चुनावों को लेकर हुई महिलाओं की पंचायत

45

Faridabad/Atulyaloktantra : शहर की महिलाओं ने सेक्टर 48 में हाल में ही होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर संस्कार फाउंडेशन की अध्यक्षता में एक महिलाओं की पंचायत की, जिसमे पूरे शहर के कोने-कोने से महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। इस पंचायत में सभी महिलाओं ने अपने-अपने विचार रखते हुए अपना वोट और समर्थन एक ऐसे उम्मीदवार को देने का फैसला किया जो शराब माफियाओं व शहर में अवैध व गलत स्थान पर ठेके व नशाखोरी के खिलाफ आवाज उठा सके व महिलाओं को सम्मान व भयमुक्त शासन दे सके।

वहीं महिलाओं व संस्कार फाउंडेशन की अध्यक्षता कर रही परमिता चौधरी ने बताया कि आज शहर की समस्त महिलाओं की पंचायत हुई, जिसमें सभी महिलाओं ने आज 100 प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया है। सभी शहर वासियों को भी जागरूक करने का निर्णय लिया, ताकि हम इस लोकतंत्र रूपी सागर में एक मजबूत व अच्छी सरकार चुनने में निर्णायक भूमिका में रह सकें। साथ ही बताया कि सभी महिलाओं ने यह भी कहा कि हम अपनी वोट की चोट से मजबूत उम्मीदवार व एक मजबूत सरकार बनाएंगे, जो गरीब, महिला और सर्वजनहिताय हो।

इस मौके पर परमीता चौधरी, रेनू चौधरी, दिव्या डागर, सलमा, रहमानी खान, कोमल, रीना, राज शर्मा, अनीता शर्मा, इंदु सैनी, पुष्पा सिंह, मीनू, शबनम, निदा, कमला, राजबाला, शीतल, दीशा, सोनाक्षी, मिसेज झा, दीपशिखा, पूनम, पिंकी, बीमला, पिस्ता, रितू अरोड़ा, अंकिता, लक्ष्मी, अलका मौजूद रही।
3 Attachments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here