नकली टाटा नमक बनाने वाली कंपनी पकड़ी:सीएम फ्लाइंग टीम के साथ की टाटा कंपनी के अधिकारियों ने मारा छापा, भारी मात्रा में नमक बरामद, कंपनी संचालक गिरफ्तार

0
30

सीएम उड़नदस्ता व टाटा कंपनी की टीम ने पुलिस के सहयोग से नकली नमक बनाने की फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया। टीम ने मौके से 43 बोरी तैयार नमक, 50 बोरी खुला नमक, टाटा कंपनी लिखे हुए 12 हजार खाली रैपर व मशीनों को जब्त किया है। शहर थाना पुलिस ने कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कापी राइट एक्ट सहित धोखाधड़ी के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार कंपनी के अधिकारी पंकज गुप्ता ने शिकायत में कहा कि उन्हें सूचना मिली कि पलवल के तीजों वाले मंदिर के पास टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली कंपनी चल रही है। इसके बाद सीएम फ्लाइंग और पुलिस को साथ लेकर मौके पर दबिश दी तो वहां से भारी मात्रा में नकली नमक बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी कंपनी संचालक परशुराम कॉलोनी निवासी संदीप भाटी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी प्रकार दो दिन पूर्व टाटा कंपनी की टीम ने अलावलपुर चौक स्थित परचून विक्रेता की दुकान पर 20 बोरी नकली टाटा नमक बरामद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here