अतुल्य लोकतंत्र न्यूज़

घर-घर तिरंगा यात्रा के उपलक्ष में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को भेंट किए ग्यारह सौ तिरंगे झंडे

फरीदाबाद 05 अगस्त: आजादी के 75 में अमृत महोत्सव के उपलक्ष में घर घर  तिरंगा अभियान को गति देते हुए अधिवक्ता राजकुमार शर्मा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को अपने जन्म दिवस के उपलक्ष में ग्यारह सौ तिरंगे झंडे भेंट किए. वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा ने 1100 तिरंगे झंडे भेंट करते हुए कहा कि यह तिरंगा न केवल हमारा राष्ट्रीय प्रतीक है अपितु हमारे देश के स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का प्रतिफल भी है. यह अभियान देश के स्वतंत्रता सेनानियों का भी सम्मान है.

इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला संयोजक गायत्री राठौर ने इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ 1100 तिरंगा झंडा भेंट करने का भी हार्दिक आभार प्रकट किया. जिला संयोजक गायत्री राठौर ने कहा के वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा जी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व छात्र नेता रहे हैं उन्हीं के पद चिन्हों पर चलकर हम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस अवसर पर हम हर घर तिरंगा पहुंचाएंगे बल्कि किस उपलक्ष में पोस्टर मेकिंग, साइकिल यात्रा, फैंसी पेंटिंग प्रतियोगिता एवं वाद विवाद  प्रतियोगिता आदि का भी आयोजन करेंगे.

इस अवसर  पर ABVP के जिला मीडिया प्रभारी रवि  पांडे, राष्ट्रीय कला मंच जिला सह संयोजक आदित्य मौर्य एवं  एसएफएस  फरीदाबाद नगर संयोजक रमन आदि  मौजूद  रहे.

Leave a Comment