बुजुर्ग की हत्या करने वाला गिरफ्तार: रुपयों की लालच में सिर में हथौड़ा मारकर 3 अप्रैल को की थी हत्या, शव को बाथरूम फेंक कर फरार हो गया था आरोपी

पैसों के लालच में बुजुर्ग की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 15 अप्रैल की देर रात बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से हत्या में प्रयोग किया गया हथौड़ा और लूटे गए पैसों में से 10500 रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी को शुकऱ्वार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया।

डीएसपी हेड क्वार्टर अनिल कुमार के अनुसार गदपुरी थाने को सूचना मिली कि हरफली गांव में तीन अप्रैल को बुजुर्ग की हत्या करने वाला आरोपी बल्लभगढ़ के बस स्टैंड पर है। वह कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहा है। इसके बाद गदपुरी थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम मुलायम सिंह अहीरवार है और एमपी के छतरपुर जिले के कितपुरा गांव का रहने वाला है।

आरोपी ने बताया कि वह बिहार के समस्तीपुर जिले के बयनहा गांव निवासी राधेश्याम के हरफली में बन रहे मकान के निर्माण कार्य में मजदूरी करता था। राधेश्याम का ससुर बिहार के मधुबनी जिले के खोईर गांव निवासी श्यामानंद झा मकान निर्माण का कार्य देखता था। श्यामानंद के पास मजदूरों को देने के लिए पैसे थे। जिन्हें देखकर मुलायम सिंह के मन में लालच आ गया और उसने 3 अप्रैल को श्यामानंद झा को अकेला देख उसके सिर में हथौड़े मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद 40 हजार रुपए ले लिए और शव को बाथरूम में डालकर बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया था।

Leave a Comment