दुकानों को सील करने पर व्यापारियों ने निगमायुक्त का किया घेराव

87

Faridabad/Atulyaloktantra News : सेक्टर-9,10,11,12 के डिवाइडिंग रोड पर बनी दुकानों को प्रशासन द्वारा सील किए जाने पर दूसरे दिन हजारों व्यापारियों ने जमकर विरोध किया। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक ने भाजपा सरकार व निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध में बलजीत कौशिक के साथ कांग्रेस के नेता व व्यापारियों ने निगमायुक्त अनीता यादव का घेराव किया।

कौशिक ने निगमायुक्त को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द व्यापारियों की दुकानों की सील नहीं खोली गई तो वह भाजपा सरकार व प्रशासन की ईट से ईट बजा देंगे। उन्होंने कहा कि यह व्यापारी काफी वर्षो से इन्ही दुकानों से अपने घरों का खर्च चला रहे है अगर इनकी दुकाने सील हो गई तो यह व्यापारी सडक़ों पर आ जायेंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो भाजपा सरकार रोजगार देने की बात करती है लेकिन वहीं दूसरी तरफ लोगों से रोजी-रोटी छीनने का काम कर रही है और उन्हें बेरोजगारी पर उतारने पर तुली है।

उन्होंने कहा कि पहले भी मोदी ने नोट बंदी करके व्यापारियों की कमर तोड़ दी थी अब उनकी दुकाने बंद करके उन्हें घर बैठाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी कांग्रेस पार्टी व व्यापारियों भाइयों के साथ पूरी तरह से है। कांग्रेस पार्टी ने व्यापार को बढ़ाने का काम किया न की व्यापारियों की दुकान बंद करके व्यापारियों को उजाडऩे का। उन्होंने कहाकि किसी भी व्यापारी को परेशान किया तो कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here