प्रशासन की लापरवाही से जवाहर कॉलोनी के लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर

0

Faridabad/Atulya Loktantra News : शहर की जवाहर कॉलोनी 45 फ़ीट रोड इन दिनों पर गंदगी का पर्याय बन गई है यहां कूड़े का अंबार लगा हुआ है , स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासन को इस बाबत कई बार लिख कर शिकायत दर्ज की गई है बावजूद इसके स्थिति जस की तस है ।

क्षेत्र के ही निवासी और जागरूक युवा प्रवीण गुलाटी ने बताया कि गंदगी के कारण हम लोगों का जीना दूभर हो गया है बीमारी फैलने का खतरा बढ़ गया है वैसे ही कोरोना महामारी के कारण दिक्कत है उस पर हमारे एरिया में इस समस्या ने सभी इलाके के लोगों को हर तरह से परेशानी दी हुई है। उनका कहना है कि विधायक का घर के साथ का एरिया भी इस गंदगी से अछूता नहीं है।

इलाके के लोगों का कहना है कि शिकायत के बाद भी कोई भी समाधान नही हो पा रहा है। प्रशासन आंखे मूंदे बैठा है। राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है। प्रवीण गुलाटी ने बताया कि कूड़े दिक्कत के अलावा उनके इलाके में एक गलत तरीके से लगा हुआ बिजली का खंभा भी स्थानीय लोगों के लिए खतरे का सबब बना हुआ है कभी भी कोई अप्रिय स्थिति उत्पन्न हो सकती है ।

अब देखने वाली बात यह है कि इस मामले में स्थानीय विधायक समाधान लोगों को समाधान देते हैं या प्रशासन या इन लोगों द्वारा सी एम विंडो पर की गई शिकायत समस्या का समाधान कर सकती है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here