पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

Faridabad/Atulya Loktantra : सेक्टर-3 स्थित टैगोर अकादमी स्कूल के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े छह हमलावरों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। सेक्टर-सात थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की दो टीमें मामले की जांच में जुटी हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है।

एक दैनिक समाचार पत्र के फोटो जर्नलिस्ट भूदत्त कॉलोनी निवासी संजय शर्मा का 18 वर्षीय बेटा विनय शर्मा शुक्रवार दोपहर किसी काम से सेक्टर-3 गया था। विनय स्कूटी पर सवार था। जब वह टैगोर अकादमी स्कूल के पास पहुंचा तो पीछे से मोटरसाइकिलों पर आए 5-6 लड़कों ने उसे घेर लिया और पीटने लगे। इसी दौरान हमलावरों ने चाकू से उस पर वार किए।

आरोपियों ने विनय के सिर सहित शरीर में चाकू से पांच-छह वार किए, जिस पर विनय वहीं गिर गया।
स्कूल के बाहर झगड़ा होने की सूचना मिलने पर सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, मगर तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने गंभीर हालत में विनय को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

संजय शर्मा ने बताया कि भीकम कॉलोनी निवासी दीपक ठाकुर, हर्ष ठाकुर, रोशन नागर, सुंदर नागर, बूचा नागर व अनिकेत नागर का उनके बेटे विनय के साथ करीब एक साल पहले झगड़ा हुआ था। उस मामले में उनका समझौता भी हो गया था। इसके बावजूद आरोपी उनके बेटे से रंजिश रखे हुए थे। विनय ने पहले भी एक-दो बार उन्हें बताया था कि आरोपियों ने उसे देख लेने की धमकी दी है, मगर बच्चों की लड़ाई समझकर उन्होंने उस पर गौर नहीं किया। शुक्रवार को आरोपियों ने मौका मिलने पर विनय को घेर कर उस पर हमला कर दिया।

सूचना मिलने पर एसीपी बल्लभगढ़ जयवीर सिंह राठी भी मौके पर पहुंच गए। आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच डीएलएफ और सेक्टर-65 की टीम के अलावा सेक्टर-सात थाने की भी टीम जुटी हुई है। पुलिस स्कूल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है।

Leave a Comment