D S O I के बैनर तले “सावन की गूंज “कार्यक्रम का आयोजन

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र: पूर्व सेनाधिकारियों की संस्था D S O I ने फरीदाबाद के सेक्टर 16 में सांस्कृतिक कार्यक्रम सावन की गूंज का आयोजन किया ,साथ ही स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष् में भी देशभक्ति कार्यक्रम को अनूठे अंदाज में मनाया।
कार्यक्रम की समस्त रूपरेखा कर्नल गोपाल सिंह (VSM) ने तैयार की जो इस संस्था के सदस्य(सचिव) मनोरंजन भी हैं। कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रुप से कर्नल चतरथ एवं युवा गायक नीरज अब्रॉल के गानों ने खूब समां बांधा। इस अवसर पर बोल्स्टर डिफेंस अकादमी की दो छात्राओं ने बहुत मनमोहक सांस्कृतिक नृत्य पेश कर जम कर तालियां बटोरीं। इस अकादमी के निदेशक कर्नल गोपाल सिंह हैं। आरोही तुली के गाने पर भी खूब तालियां बजीं।

कार्यक्रम में ऋषि एवं शर्मा को सावन की मोरनी का खिताब एवं कर्नल चतरथ एवं कर्नल गोपाल सिंह को सावन का दिलदार का खिताब दिया गया। कार्यक्रम के दौरान जज की भूमिका अतुल्यलोकतंत्र के सम्पादक दीपक शर्मा ,अलाइव न्यूज़ के सम्पादक तिलक राज शर्मा एवं जनपुकार के सम्पादक महावीर खण्डेलवाल ने निभाई।

कार्यक्रम में पूर्व सेनाधिकारियों के साथ साथ अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर ब्रिगेडियर चन्द्र मुकेश (प्रधान) ,कमांडर एच सुखीजा (महासचिव),श्रीमती विनय माटा (सदस्य,सचिव फ़ूड), कर्नल गोपाल सिंह VSM (सदस्य,सचिव एंटरटेनमेंट) प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।इस कार्यक्रम में गिफ्ट स्पॉन्सरशिप कर्नल गोपाल सिंह के सौजन्य से रही।

Leave a Comment